कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद शाहिद कपूर एक बार फ़िर एक तेलगू फ़िल्म जर्सी के हिंदी रीमेक, जर्सी में लीड रोल में नजर आने वाले हैं । 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही जर्सी के ट्रेलर ने पहले ही लोगों को प्रभावित कर दिया है और अब सभी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी भारत में रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले ओवरसीज मार्केट यानि विदेश में 30 दिसंबर को रिलीज होगी । यश राज फ़िल्म्स की इस फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने डायरेक्ट किया है ।

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी भारत में रिलीज होने से पहले 30 दिसंबर को इंटरनेशनल मार्केट में होगी रिलीज

शाहिद कपूर की जर्सी

मिडिल ईस्ट की दिग्गज इंडस्ट्री फ़ार्स फिल्म्स ने इंटरनेशनल थीएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स हासिल कर लिए हैं और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में जर्सी की रिलीज के लिए यश राज फिल्म्स के साथ सहयोग किया है । अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्माण अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी ने किया है।

जर्सी की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे की जर्सी खरीदने के लिए संघर्ष करता है । एक रॉ, भरोसेमंद और वास्तविक कहानी, जर्सी मानवीय भावना का उत्सव है । आपको सपनों की ताकत में विश्वास दिलाते हुए, यह फिल्म आपको अपनी सीट से बांधने के लिए तैयार है । फिल्म में पहली बार शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी । अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए, वह फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में दिखाई देंगे ।

आज मेकर्स ने फ़िल्म के नए गाने मैय्या मैनु रिलीज कर दिया है । शाहिद और मृणाल ठाकुर के बीच दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री वाला यह गाना सचेत-परंपरा द्वारा रचित एक रोमांटिक नंबर है । यह भावपूर्ण सॉन्ग हमें याद दिलाता है कि यह प्यार ही है जो दुनिया में हर जगह है ।

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है। सचेत-परंपरा के जर्सी में फुट-टैपिंग, पावरफुल नंबर है जिसे निश्चित रूप से धुनों को आप गुनगुनाएंगे ।