मीटू मूवमेंट के तहत यौन आरोपों से घिरे अभिनेता आलोक नाथ की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ गई है । मीटू मूवमेंट के तहत टेलीविजन लेखिका विनता नंदा ने पिछले दिनों आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और अब इसी मामले में आलोक नाथ के खिलाफ़ मुंबई पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है । मुंबई पुलिस ने आलोक नाथ के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया है । पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 376 (रेप) के तहत केस दर्ज किया गया है । बता दें कि अभिनेता आलोक नाथ मनोरंजन की दुनिया में पर्दे पर अपनी 'संस्कारी' छवि के लिए जाने जाते हैं ।

Vinta-Nanda-files-rape-case-against-Alok-Nath-

मीटू मूवमेंट के तहत आलोक नाथ बुरे फ़ंसे

आपको बता दें कि करीब एक महीने पहले, जब बॉलीवुड में मीटी मूवमेंट के तहत कई सारे खुलासे हुए थे उसी दौरान राइटर और फिल्ममेकर विनता नंदा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोक पर रेप का आरोप लगाया था । 19 साल पहले का वाकया साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि 1994 में आलोकनाथ ने उनका रेप किया था । विनता ने बताया था कि उस वक्त वो टीवी के नंबर वन शो तारा को प्रोड्यूस कर रही थीं । आलोक नाथ इस शो की लीड हीरोइन के पीछे पड़े रहते थे ।

विनिता ने आगे लिखा, वो शराबी थे, बेशर्म थे और घिनौने भी, लेकिन वो उस दौर में टीवी के स्टार भी थे । इसलिए बुरे बर्ताव के लिए न सिर्फ उन्हें माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उन्हें और भी बुरा करने के लिए उकसाते थे । विनता ने लिखा था कि आलोक की वाइफ मेरी बेस्ट फ्रेंड थी । जिसकी वजह से वो एकदूसरे के घऱ आते-जाते रहते थे । इसी दौरान 1994 में आलोक ने उनका रेप किया था ।

यह भी पढ़ें : #Metoo : अब 'संस्कारी बाबूजी' आलोक नाथ पर हम साथ-साथ हैं की क्रू मेंबर ने लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप

इसके बाद आलोक पर कई दूसरी अभिनेत्रियों ने भी दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था । हालांकि आलोक ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को झूठा बताया था । कुछ दिनों पहले उन्होंने विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज कराया था । उनकी पत्नी ने 12 अक्टूबर को अम्बोली पुलिस स्टेशन में एक खत लिखा था । आलोक ने निचली अदालत से भी गुजारिश की थी कि वो मानहानि मामले पर संज्ञान लें और इसकी जांच करवाएं ।