एक बार फ़िर, #Metoo कैंपेन बॉलीवुड में जोर पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है । एक के बाद एक चौंकाने वाले यौन उत्पीडन के मामले सामने आते जा रहे है । विनिता नंदा का, मनोरंजन जगत के 'संस्कारी बाबूजी' आलोक नाथ पर बलात्कार का आरोप लगाने के बाद अब एक और महिला कलाकार, जो हम साथ साथ है, फ़िल्म के दौरान क्रू मेंबर थी, ने आलोक नाथ के बारें में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है । फिल्म हम साथ साथ हैं की क्रू मेंबर ने आलोक नाथ पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं ।

#Metoo : अब 'संस्कारी बाबूजी' आलोक नाथ पर हम साथ-साथ हैं की क्रू मेंबर ने लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप

आलोक नाथ पर क्रू मेंबर ने जबरदस्ती करने का आरोप लगाया

हम साथ साथ हैं की क्रू मेंबर ने विनिता नंदा को सपोर्ट करते हुए आलोक के अशोभनीय व्हवहार के बारें में खुलासा किया है । बता दें कि, क्रू मेंबर ने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट ट्वीट की है और आलोक की काली करतूत का खुलकर खुलासा किया है । फ़िल्म हम साथ साथ हैं, जिसमें आलोक के साथ-साथ सलमान खान, मोहनीश बहल, सैफ़ अली खान, करिश्मा कपूर, तब्बू और सोनाली बेंद्रे ने अहम भूमिका निभाई, की क्रू मेंबर ने फ़िल्म के दौरान एक घटना का जिक्र किया है ।

क्रू मेंबर ने बताया कि, जब वो फ़िल्म के लिए एक रात के सीन के लिए शूटिंग कर रहे थे । तब उस क्रू मेंबर को आलोक को उनके कॉस्ट्यूम दिखाने थे । ताकि वो उस नाइट कॉस्ट्यूम को पहन कर नाइट सीन दे सके । तो जब उन्होंने आलोक को चेंज करने के लिए उनके कमरे में जाकर उनके हाथ में कॉस्ट्यूम दिए तो आलोक ने वहीं उसी क्रू मेंबर के सामने कपड़े उतारना शुरू कर दिया । जब उसने कमरे से भागने की कोशिश की तो आलोक ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे ।''

इस घटना से वह बहुत सदमे में चली गईं थी

क्रू मेंबर ने आगे बताया कि, वो इस पूरी घटना को फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या को बताना चाहती थी लेकिन वो बहुत डर गई थी और नहीं बता सकी । वह बहुत सदमे में थी इसलिए आलोक के खिलाफ कुछ करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई । उन्होंने कहा कि आलोक सूरज बड़जात्या के बहुत करीब था । इसलिए उन्हें यकीन था कि वो बुरा मान जाएंगे ।

आपको बता दें कि जब से विंता नंदा ने आलोक पर बलात्कार का सनसनीखेज आरोप लगाया है, तब से आलोक की तबीयत नासाज है । उनके वकील ने इस बात की पुष्टि की है ।

यह भी देखें : आलोक नाथ पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली विनिता नंदा ने अपनी चुप्पी तोड़ी

क्रू मेंबर ने बताया कि उन्हें ये सब कहने के लिए विंता नंदा ने काफ़ी प्रेरित किया जिन्होंने इतने सालों बाद इस खुलासे को करने की हिम्मत दिखाई साथ ही सिंटा का भी काफ़ी तारीफ़ की जिन्होंने तुरंत आलोक के खिलाफ़ कार्यवाही करने का फ़ैसला किया ।