इस साल की शुरुआत में, पुरस्कार विजेता मल्टी-टास्किंग फिल्म निर्माता शिलादित्य बोरा ने झारखंड के देवगढ़ में अपनी पहली फिल्म भगवान भरोसे की शूटिंग पूरी की । प्लाटून वन फिल्म्स, लाइटहाउस इनोवेंचर्स और श्री सत्य साई आर्ट्स के साथ श्रीलंकाई ऑटोरियर फिल्म निर्माता प्रसन्ना विथानगे द्वारा सह-निर्मित, हिंदी फिल्म सुधाकर नीलमणि और मोहित चौहान द्वारा पटकथा के साथ एक दिलचस्प ड्रामा है ।

विनय पाठक और मासूमे मखीजा स्टारर भगवान भरोसे की शूटिंग पूरी, 2022 में होगी रिलीज़

विनय पाठक ने पूरी की भगवान भरोसे की शूटिंग

दो प्रतिभाशाली युवा खोज सतेंद्र सोनी और स्पर्श सुमन को पेश करते हुए, फिल्म में प्रशंसित अभिनेता विनय पाठक, मसुमेह मखीजा (मकबूल, 3 मंजिलें), मनु ऋषि चड्ढा, श्रीकांत वर्मा (दम लगा के हईशा), सावन टैंक (सुई धागा), और कृष्ण सिंह बिष्ट (सुलेमानी कीड़ा, न्यूटन) के नेतृत्व में एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी है ।

विनय पाठक कहते हैं, “भगवान भरोसे एक प्यारी और विशेष कहानी है, और मैं शिलादित्य के पहले निर्देशन का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। यह उनकी लंबी शानदार सिनेमा यात्रा की शुरुआत हो सकती है। मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता फिल्म को पूरा करने और स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए ।”

मासूमेह मखीजा कहती हैं, “भगवान भरोसे एक ऐसी फिल्म है जो बहुत ही कठिन विषयों की खोज करती है और समकालीन भारत में इसकी अत्यधिक प्रासंगिकता है। यह एक सच्ची जुनून के साथ बनाया गया प्रोजेक्ट है और यह जुनून फिल्म के हर पहलू में दिखाई देता है ।”

शिलादित्य कहते हैं, “कई बार मैं अपनी पहली फीचर को निर्देशित करने के करीब आया लेकिन असफल रहा, और अंत में करीब 20 वर्षों के इंतजार के बाद, मैंने अपने फीचर निर्देशन की पहली फिल्म भगवान भरोसे की शूटिंग पूरी कर ली। इसे बनाने के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद। एक फिल्म को स्वतंत्र रूप से बनाने के लिए आपको बहुत सारे दैवीय हस्तक्षेप की आवश्यकता होती है, और मुझे इस बार भरमार में मिला है। मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि एक लंबे समय से पोषित सपने को लोगों के एक भावुक और मेहनती समूह, सर्वश्रेष्ठ कलाकारों और क्रू मेंबर्स द्वारा संभव बनाया गया है। हम फिल्म को अंतिम रूप देने के लिए उत्साहित हैं और हो सकता है अगले साल के अंत से पहले इसे दर्शकों के सामने लाने की उम्मीद करते हैं ।”