जैकलीन फर्नांडीज को 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग करने के आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप मुश्किल में डाल रही है । इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किल दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं । मामले की जांच कर रहे इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) की तरफ से जैकलीन के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है । रविवार को जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर देश से बाहर जाते वक्त रोका गया ।

मनी लॉन्ड्रिंग आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों के गिफ़्ट लेकर बड़ी मुश्किल में फ़ंसी जैकलीन फर्नांडीज ; सलमान खान भी मदद करने में असमर्थ

जैकलीन फर्नांडीज मुश्किल में फ़ंसी

ED के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से गई 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में जैकलीन अहम गवाह हैं । सुकेश अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है । आरोप है कि जैकलीन सुकेश के साथ डेट कर रही थीं। इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए हैं। इनमें 9 लाख रुपए कीमत की एक बिल्ली भी है ।

बता दें कि 200 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ईडी ने शनिवार को ही चार्जशीट दाखिल की थी । खबरों की मानें तो, ,महाठग सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे गिफ्ट भेजे थे । महंगे गिफ्ट में गहने, डायमंड ज्वेलरी सेट, क्रॉकरी, 4 फारसी बिल्लियां (एक बिल्ली की करीब 9 लाख रुपये) और 52 लाख रुपये का घोड़ा भी शामिल है । सुकेश ने जैकलीन के भाई बहनों को भी मोटी रकम भेजी थी ।

कहा जा रहा है कि जैकलीन के करीबी दोस्त और मेंटर सलमान खान भी जैकलीन को इस गहरे सकंट से बचाने में कोई मदद नहीं कर पाएंगे । फ़िलहाल जैकलीन के सभी दोस्त भी इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहते हैं ।

उनकी एक सह-कलाकार ने नाम न छापने की शर्त पर मुझे बताया, “जैकलीन बहुत प्यारी इंसान हैं । लेकिन वह अपने भले के लिए बहुत महत्वाकांक्षी भी है । वह हमेशा अच्छी जिंदगी चाहती थी । उसने हमेशा अपने लिए अच्छा चाहा है ।”