मिशन मंगल के बाद विद्या बालन अपनी अगली फ़िल्म, शकुंतला देवी की शूटिंग में बिजी हो गई और अब फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है । इसलिए अब विद्या बालन ने फ़िल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा हटा दिया है । विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फ़िल्म की रिलीज डेट का ऐलान एक गणित की पहेली के साथ किया है ।विद्या बालन ने शकुंतला देवी की रिलीज डेट इस गणित की पहेली के साथ अनाउंस की

विद्या बालन ने बताई रिलीज डेट

विद्या ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर शकुंतला देवी की रिलीज डेट को बताया । विद्या इस वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है, ''शकुंतला देवी की रिलीज़ डेट डिसाइड कर ली गई है, फिल्म आज से ठीक 148 दिन बाद रिलीज की जाएगी’।

दरअसल, विद्या ने गणित की इस पहेली के साथ फ़िल्म की रिलीज डेट बताकर लोगों को सही रिलीज डेट का अंदाजा लगाने का मौका दिया । लेकिन फ़िर अंत में उन्होंने ही इसकी रिलीज डेट 8 मई 2020 बताई ।

बता दें कि इस फ़िल्म में विद्या बालन ह्यूमन कंप्यूटर - शकुंतला देवी के किरदार में नजर आएंगी । यह फ़िल्म गणित की जादूगर शकुंतला देवी की प्रेरणा से भरी जिंदगी पर आधारित बायोपिक फ़िल्म है ।

यह भी पढ़ें : Shakuntala Devi: विद्या बालन अब बनी 'ह्यूमन कंप्यूटर' शकुंतला देवी, फ़र्स्ट लुक ने किया इंप्रेस

गौरतलब है कि, शकुंतला देवी एक गणितज्ञ थीं, उनकी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें मानव कम्पयूटर का नाम दिया गया है । वह पूरी दुनिया में ह्यूमन कंप्यूटर और मेंटल कैलकुलेटर के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर हैं । दिमाग में ही सब कुछ कैलकुलेट कर लेने की अद्भुत क्षमता की वजह से गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी उनका नाम दर्ज है ।