कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वरुण धवन एक बार फ़िर अपने बद्रीनाथ की दुल्हनिया के डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ काम करने जा रहे है । शशांक खेतान ने अपनी इस फ़िल्म के लिए वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर को शामिल कर फ़्रेश जोड़ी बनाई । और अब सुनने में आ रहा है कि, वरुण धवन की इस फ़िल्म का नाम भी फ़ाइनल हो चुका है ।

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर की मसाला एंटरटेनर फ़िल्म का नाम होगा मिस्टर लेले ?

वरुण धवन की फ़िल्म का नाम मिस्टर लेले फ़ाइनल हुआ है

यदि खबरों की मानें तो, मेकर्स को वरुण, कियारा और भूमि की इस फ़िल्म के लिए मिस्टर लेले नाम सभी नामों में से बेहतर लगा । कहा जा रहा है कि, ये एक मसाला एंटरटेनर फ़िल्म होगी और इस तरह की फ़िल्म को इन तीनों ने ही इससे पहले नहीं किया है । अभी फ़िल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी है और फ़िल्म की शूटिंग फ़रवरी के अंत में या मार्च 2020 में शुरू होगी ।

वरुण के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 D में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे । वहीं इसके बाद सारा अली खान के साथ उनकी कुली नंबर-1 आएगी । इस फ़िल्म को उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : शशांक खेतान की फ़िल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर

वहीं भूमि की हालिया रिलीज फ़िल्म पति पत्नी और वो बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । जबकि कियारा करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी ।