उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में विकी कौशल के शानदार अभिनय से इंप्रेस हुए फ़िल्म के निर्देशक आदित्य धर एक बार फिर उनके साथ काम करने जा रहे हैं । निर्माता रॉनी स्क्रूवाला, आदित्य धर और विकी कौशल ने एक बार फ़िर एक नई फ़िल्म के लिए हाथ मिलाया है । और यह फ़िल्म है, द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा, जो आधुनिक समय पर बनने वाली एक सुपरहीरो फिल्म है । इस फ़िल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर भारत और विदेश में होगी । मेकर्स फ़िल्म की शूटिंग 2020 में शुरू करने की तैयारी में जुटे हुए है ।

अश्वत्थामा के लिए विकी कौशल को करना होगा बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन, शूटिंग अगले साल से होगी शुरू

विकी कौशल की अश्वत्थामा के लिए साथ काम करेगी अलग-अलग देशों की टीमें

फ़िल्म के निर्देशक आदित्य ने पहले से ही इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है । पिछले काफी समय से आदित्य अमेरिका में इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं । फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया कि, 'इस फिल्म को एक ही शेड्यूल में शूट किया जाएगा । इसकी शूटिंग ग्रीनलैंड, तोक्यो, न्यू जीलैंड और नमीबिया की लोकेशंस पर होगी । फिल्म में अलग-अलग देशों की टीमें काम करेंगी और पोस्ट प्रॉडक्शन के अलावा वीएफएक्स का पूरा काम अमेरिका में होगा।' फिल्म की शूटिंग अगले साल के बीच शुरू होगी ।

इसी के साथ आदित्य ने विकी के किरदार के बारें में बात करते हुए कहा कि, 'उरी की तरह विकी को इस फिल्म के लिए भी काफी वजन बढ़ाना होगा लेकिन इस बार उन्हें शूटिंग के दौरान ही इसे काफी घटाना भी होगा विकी का लुक इस बार ऑडियंस को पूरी तरह चौंका देगा ।'

अश्वत्थामा के लिए विकी कौशल को करना होगा बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन, शूटिंग अगले साल से होगी शुरू

आदित्य ने इसी के साथ बताया कि विकी और रॉनी को उरी की शूटिंग के दौरान अश्वत्थामा फ़िल्म का नरेशन दे दिया गया था जिसे सुनकर दोनों तुरंत इसे करने के लिए राजी हो गए थे ।

यह भी पढ़ें : BREAKING! उरी के निर्देशक अब विकी कौशल को बनाएंगे महाभारत का 'अश्वत्थामा'

गौरतलब है कि, अश्वत्थामा को हिंदू पौराणिक कथाओं में महाभारत के सबसे शक्तिशाली योद्धा के तौर पर जाना जाता है । महाभारत के मुताबिक, द्रोणाचार्य और कृपि के पुत्र अश्वत्थामा को अमर माना जाता है और कलियुग के अंत तक वह जीवित रहेंगे । कहा जाता है कि अश्वत्थामा के माथे पर एक मणि भी है जो उन्हें इंसानों के अलावा सभी जीवित प्राणियों को कंट्रोल करने की शक्ति देती हैं और इसके कारण उन्हें भूख, प्यास या थकान नहीं होती है ।