विकी कौशल इन दिनों अपने करियर में बुलंदियां छू रहे है । राजी, संजू और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर देने वाले विकी कौशल का स्टारडम बॉक्सऑफ़िस पर भी काफ़ी शानदार रहा । और इसी के चलते विकी के पास अब एक से बढ़कर एक फ़िल्मों की लाइन लगी है । वह जल्द ही करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त में एक अहम किरदार में नजर आएंगे । और हालिया खबरों की मानें तो विकी को उनके उरी के निर्देशक आदित्य धार ने अपनी आगामी फ़िल्म अश्वत्थामा के लिए चुना है ।

BREAKING! उरी के निर्देशक अब विकी कौशल को बनाएंगे महाभारत का 'अश्वत्थामा'

विकी कौशल अश्वत्थामा बनेंगे

उरी के निर्देशक आदित्य धर और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला एक बार फ़िर विकी के साथ काम करने की तैयारी कर रहे है । दरअसल, आदित्य धर और रॉनी स्क्रूवाला एक पीरियड वॉर फिल्म बना रहे हैं जो महाभारत के पौराणिक किरदार अश्वत्थामा के ऊपर आधारित होगी । और आदित्य और रॉनी ने इस फ़िल्म के लिए विकी को अप्रोच किया है । विकी इस फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे ।

बता दें कि महाभारत में अश्वत्थामा को एक महान योद्धा बताया गया है । वह गुरु द्रोणाचार्य और कृपि के बेटे थे । अश्वत्थामा ने कौरवों की तरफ से युद्ध लड़ा था । महाभारत की मान्यता के मुताबिक अश्वत्थामा अमर थे और तब तक जिंदा रहेंगे जबतक कि कलयुग खत्म नहीं होता ।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, आदित्य इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर उरी के रिलीज होने से भी पहले से काम कर रहे हैं। यह फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जाएगी और इसी साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी । और मेकर्स इसे साल 2020 में रिलीज करने का मन बना रहे है ।

यह भी पढ़ें : विकी कौशल का खुलासा, इस अभिनेत्री के साथ उनका 'लिप-लॉक' सबसे बेस्ट था

विकी पिछले दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ अपनी बढ़ती नजदीकी के कारण सुर्खियों में आए थे । कहा जा रहा था कि, अपनी गर्लफ़्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेक-अप के बाद विकी अभिनेत्री कैटरीना के साथ दोस्ती बढ़ा रहे है ।