सलमान खान ने आखिरकार अपने फ़ैंस से किया वादा पूरा किया और अगले साल 2020 की ईद को अपनी फ़िल्म राधेः यॉर मोस्ट वान्टेड भाई साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । हाल ही में सलमान खान ने फ़िल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया जिसमें वह फ़ुल एक्शन अवतार में दिखाई दिए । अब इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें सलमान खान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी खास रोल में दिखाई देंगे । खबरों के मुताबिक राधे में रणदीप हुड्डा एक विलेन के रूप में दिखाई देंग़े ।

RADHE: ईद 2020 पर आने वाले राधे में ये अभिनेत्री बनेंगी सलमान खान की 'मां'

सलमान खान की मां बनेंगी ज़रीना वहाब

और अब सुनने में आ रहा है राधे में बीते जमाने की दिग्गज अदाकारा ज़रीना वहाब सलमान की मां के किरदार में दिखाई देंगी । प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही राधे में सलमान का फ़ुल-फ़्लैज्ड एक्शन अवतार देखने को मिलेगा ।

वॉंटेड का सीक्वल नहीं है राधे

शुरूआत में कहा जा रहा था राधे फ़िल्म सलमान की वॉंटेड का सीक्वल है लेकिन फ़िर दबंग 3 के ट्रेलर के दौरान सलमान ने खुद साफ़ किया कि उनकी ये फ़िल्म वॉंटेड का सीक्वल नहीं बल्कि उसकी 'बाप' है । वैसे हम आपको बता दें कि राधे फ़िल्म कोरियन फ़िल्म The Outlaws का हिंदी रीमेक है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे का सफ़र हुआ शुरू, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा को मिला अहम रोल

राधे को सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले होगा । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।