जीरो के बाद शाहरुख खान ने अभी तक अपनी आगामी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । लेकिन उनके फ़ैंस अपने चहेते स्टार शाहरुख की आगामी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । लेकिन वहीं पिछले दिनों से खबरें आ रही हैं शाहरुख खान जल्द ही साउथ के फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ एक मसाला एक्शन फ़िल्म करने जा रहे है । हालांकि अभी तक इस फ़िल्म के बारें में कोई ऑफ़िशियल कन्फ़र्मेशन तो नहीं आया लेकिन इस बार पर मुहर लग गई है कि शाहरुख अपनी अगली फ़िल्म एटली कुमार के साथ करने जा रहे है ।

शाहरुख खान की एटली कुमार के साथ आगामी एक्शन-मसाला फ़िल्म में आई एक अड़चन ?

 

शाहरुख खान की अगली फ़िल्म का नाम सनकी हो सकता है

जहां शाहरुख की ओर से अभी तक ऑफ़िशियली कुछ भी अनाउंस नहीं हुआ है लेकिन वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि एटली कुमार के साथ शाहरुख की आगामी फ़िल्म का नाम सनकी हो सकता है । जबकि वहीं कहा जा रहा है कि फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के साथ पहले से ही सनकी नाम रजिस्टर करवा रखा है ।

साजिद नाडियाडवाला के पास पहले से ही इस टाइटल का कॉ्पीराइट है

निर्माता से जुड़े सूत्र ने बताया कि पहले सलमान ने ही साजिद को अपनी फ़िल्म किक के लिए सनकी टाइटल दिया था लेकिन फ़िर मेकर्स ने किक को फ़ाइनल किया । निर्माता साजिद से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया कि, साजिद के पास सनकी टाइटल के कॉपीराइट्स है और उनके पास इसकी स्क्रिप्ट भी तैयार है । इसलिए यदि कोई भी फ़िल्ममेकर इस नाम से फ़िल्म बनाना चाहता है तो उसे साजिद से इस नाम की NOC लेनी होगी । इसके अलावा सुनने में तो ये भी आ रहा है कि अन्य तीन निर्माता भी इस टाइटल से फ़िल्म बनाना चाहते है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: एटली के साथ शाहरुख खान की अगली मसाला एक्शन फ़िल्म पर लगी मुहर !

शाहरुख की एटली कुमार के साथ आगामी फ़िल्म की बात करें तो इस फ़िल्म का ऑफ़िशियली ऐलान जल्द ही किया जाएगा । उम्मीद जताई जा रही है कि क्रिसमस से पहले इस फ़िल्म का ऐलान हो जाएगा ।