जब से इस बात पर मुहर लगी है कि वरुण धवन अपने पापा डेविड धवन की एक और हिट फ़िल्म, कुली नंबर 1, की अगली किश्त करने जा रहे हैं तब से ये फ़िल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । इस फ़िल्म में वरुण धवन के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी । इस बात की पुष्टि खुद वरुण ने कुछ दिन पहले की थी । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, कुली नंबर 1 की अगली किश्त की तैयारी शुरू हो चुकी है । और इसका खुलासा डायलॉग राइटर, फरहाद सामजी, जिसने सिम्बा जैसी ब्लॉकबस्टर में डायलॉग लिखे थे, ने किया है और इसी के साथ उन्होंने फ़िल्म की कहानी के कुछ महत्वपूर्ण हिस्सों का अनजाने में रहस्य खोल दिया है ।

वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर 1 नहीं होगी कोई सीक्वल या रीमेक

वरुण धवन कुली नंबर 1 में निभाएंगे ये किरदार

फ़रहाद के अनुसार, डेविड कुली नंबर 1, को आज की पीढ़ी के अनुसार बनाने के लिए उत्साहित है । साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फ़िल्म कुली नंबर 1, को लेकर मेकर्स ने खुलासा किया वे इसका कोई रीमेक या सीक्वल नहीं बना रहे बल्कि ये एक ऐडप्टेशन होगी । जिसके डायलॉग फ़रहाद लिख रहे है । फ़रहाद ने फ़िल्म के प्लॉट का अनजाने में खुलासा करते हुए कहा कि, फ़िल्म के कि्रदारों में अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे । इस फ़िल्म में वरुण एक प्यारे से ठग बनेंगे, जो अंततः अच्छा करता है ।

इन दिनों वरुण अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक के प्रमोशन में बेहद बिजी है । आज उनकी फ़िल्म का एक और गाना, जो वरुण पर फ़िल्माया गया है, 'फ़र्स्ट क्लास' रिलीज हुआ है । कलंक में वरुण जफ़र की भूमिका में नजर आएंगे और इस लुक को काफ़ी पसंद किया जा रहा है । इसके अलावा वरुण श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आगामी डांस बेस्ड फ़िल्म, स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग भी कर रहे है । इस फ़िल्म में उनके साथ नोरा फ़तेही भी नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : वरुण धवन अब आलिया के साथ नहीं सारा अली खान के साथ करना चाहते है कुली नंबर 1 रीमेक

वरुण की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो इन दिनों वरुण और उनकी बचपन की दोस्त और गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल की शादी की खबरें जोरों पर है । सुनने में आ रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे । हालांकि इस बारें में अभी तक वरुण की तरफ़ से कोई बयान सामने नहीं आया है ।