नितेश तिवारी और आमिर खान की जोड़ी, जिसने दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी और इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता के नए झंडे गाड़े, एक बार फ़िर साथ काम करने जा रही है । नितेश तिवारी इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म छिछोरे की शूटिंग में व्यस्त है । वैसे तो इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे लेकिन नितेश इस फ़िल्म में एक स्पेशल रोल के लिए आमिर खान को लेना चाहते थे और जब नितेश इस ऑफ़र को लेकर आमिर खान के पास गए तो उन्हें छिछोरे में ये स्पेशल किरदार इतना पसंद आया कि उन्होंने तुरंत इसे करने के लिए हामी भर दी और नितेश को अपनी डेट्स तक दे दी । आमिर जल्द ही इस फ़िल्म में अपने छोटे से रोल के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे ।

दंगल निर्देशक नितेश तिवारी ने आमिर खान को अपनी इस फ़िल्म में दिया एक स्पेशल रोल

छिछोरे में आमिर खान का होगा स्पेशल कैमियो

छिछोरे के बारे में बात करें तो, इस फ़िल्म की टैगलाइन है, 'कुत्ते की दुम टेढ़ी की टेढ़ी' । इस फ़िल्म में कई सारे किरदार हैं जो डबल रोल में दिखाई देंगे । सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा फिल्म में प्रतिक बब्बर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, तुषार पांडे भी अहम रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी । वैसे इसमें कोई शक नहीं कि आमिर और नितेश की जोड़ी ने अपना करिश्मा बॉक्सऑफ़िस पर दिखा दिया है इसलिए अब फ़ैंस दोनों की जोड़ी का कमाल छिछोरे में देखने के लिए बेताब है ।

आमिर के अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो, उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपनी अगली फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान किया । आमिर की ये फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म, फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होगी । आमिर की इस फ़िल्म का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वेत चंदन करेंगे । आमिर ने बताया कि उन्हें इस फ़िल्म के लिए अपना करीब 20 किलो तक वजन कम करना पड़ेगा ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चढ्ढा के बाद आमिर खान बनना चाहते हैं छत्रपति शिवाजी महाराज

आमिर की पिछली फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से पिट गई और इसकी जिम्मेदारी आमिर ने अपने ऊपर ली और कहा कि हमसे गलती हुई । बहरहल ठग्स की असफ़लता से उबर कर अब आमिर अपने अगले प्रोजेक्ट पर अपना फ़ोकस कर रहे है । और साथ ही उनके फ़ैंस को भी उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है ।