वरुण धवन इन दिनों यू के में अपनी आगामी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग कर रहे है । इसी दौरान वरुण धवन ने बीबीसी एशिया को एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत हिट फ़िल्म में से एक फ़िल्म कुली नंबर 1 के रीमेक के बारें में खुलासा किया । जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग रखने वाले वरुण धवन ने अपने इंटरव्यू के दौरान कुली नंबर 1 के रीमेक की खबर को कंफ़र्म किया ।

वरुण धवन अब आलिया के साथ नहीं सारा अली खान के साथ करना चाहते है कुली नंबर 1  रीमेक

वरुण धवन नजर आएंगे कुली नंबर 1 में

लंदन में अपनी फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग करने के साथ-साथ वरुण ने बीबीसी एशिया को एक खास इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने 1995 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की खबर को सही बताया । बता दें कि पिछले कई दिनों से इस फ़िल्म के रीमेक की खबर सामने आ रही थी लेकिन अभी तक कुछ भी कंफ़र्म नहीं हुआ था लेकिन अब खुद वरुण ने इसका खुलासा कर दिया है कि वह कुली नंबर 1 के रीमेक को जरूर करेंगे । गौरतलब है कि जुड़वा 2 के बाद कुली नंबर 1, वरुण की दूसरी रीमेक होगी । दिलचस्प बात ये है कि जुड़वा और कुली नंबर 1, दोनों ही फ़िल्मों को वरुण के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया था । इसलिए अब कुली नंबर 1, के रीमेक को भी डेविड धवन द्दारा निर्देर्शित करने की उम्मीद जताई जा रही है ।

अब कुली नंबर 1, के रीमेक पर तो वरुण ने मुहर लगा दी लेकिन जब उनसे इस फ़िल्म में उनकी लीडिंग लेडी के बारें पूछा गया कि इस फ़िल्म में उनकी लीडिंग लेडी कौन होगी, आलिया भट्ट या सारा अली खान, तो इस पर वरुण ने खुलकर तो नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कि, वह आलिया के साथ अभी कोई फिल्म नहीं करेंगे, क्योंकि उन्होंने साथ में कई फिल्में कर ली हैं । उन्हें लगता है कि ऐसे में लोग उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को ग्रांटेड लेने लगें गे। हालांकि, वरुण ने सारा अली के नाम पर चुप्पी बनाए रखी ।

आप भी देखिए वरुण का ये इंटरव्यू :

 

यह भी पढ़ें : कलंक : 'जफ़र' के रूप में खतरों से फ़्लर्ट करते वरुण धवन तो 'देव चौधरी' बने आदित्य रॉय कपूर

वरुण के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, जल्द ही वरुण आलिया के साथ करण जौहर की आगामी फ़िल्म, कलंक में नजर आएंगे । इसके अलावा वह श्रद्धा कपूर के साथ डांस बेस्ड फ़िल्म, स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगे ।