वरुण धवन ने कुछ महीने पहले ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही शशांक खेतान द्दारा निर्देशित फ़िल्म मिस्टर लेले का अनाउंसमेंट किया था । जिसके बाद खबरें आने लगी थी कि वरुण ने इस फ़िल्म को छोड़ दिया है । वरुण धवन के फ़िल्म छोड़ने की वजह डेट्स बताई जा रही थी लेकिन असल में इसका असली कारण डेट्स नहीं स्क्रिप्ट है । वरुण धवन, जिसकी बैक-टू-बैक फ़िल्में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाईं, को एक अदद हिट फ़िल्म की तलाश है इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ा । करीबी सूत्र ने बताया कि, “स्ट्रीट डांसर 3डी की अप्रत्याशित असफ़लता के बाद, वरुण अब अपने करियर को लेकर बहुत सतर्क हो गए हैं इसलिए वह कोई फ़ैसला नहीं लेना चाहते जो उनके करियर को पर गलत प्रभाव डाले ।

वरुण धवन को अब और नहीं लेना अपने करियर के साथ रिस्क, इसलिए छोड़ दी ये दो फ़िल्में

वरुण धवन को हिट फ़िल्म की तलाश है

हालांकि शशांक करीबी दोस्त हैं लेकिन फ़िर भी वरुण ने करण को क्लीयर कह दिया कि फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी भी शानदार नहीं है । असल में अब वरुण अपने दर्शकों को कॉमेडी का ओवरडोज देना नहीं चाहते हैं । “जहां तक कॉमेडी की बात है तो इस साल के लिए उनके पापा डेविड धवन की कुली नंबर 1 ही काफ़ी है दर्शकों को हंसाने के लिए । वरुण अब कोई सीरियस ड्रामा फ़िल्म करना चाहते हैं, न कि हल्की-फ़ुल्की सामान्य सी फ़िल्म ।” सूत्र ने जानकारी दी ।

वैसे शशांक खेतान की केवल मिस्टर लेले ही वो फ़िल्म नहीं है जिसे वरूण ने छोड़ा है । बल्कि इससे पहले वरुण ने पीरियड ड्रामा रणभूमि को भी छोड दिया था, जिसे उन्होंने कुछ ज्यादा ही जल्दबाजी में साइन कर लिया था । इस फ़िल्म को शशांक डायरेक्ट करने वाले थे जबकि करण प्रोड्यूस करने वाले थे ।

जिस समय रणभूमिका का अनाउंसमेंट हुआ था उस समय वरुण ने उत्सहित होकर कहा था कि, “यह फ़िल्म मेरे करियर की अभी तक की सबसे बड़ी फ़िल्म होने जा रही है । इससे पहले मैंने ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया ।”

यह भी पढ़ें : Mr. Lele: करण जौहर की कॉमेडी फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक में डरे-सहमे से दिखे वरुण धवन ने पहनी सिर्फ़ 'अंडरवियर'

बता दें कि शशांक और वरुण ने साथ में दो बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं- हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया । सूत्र के अनुसार मिस्टर लेले वरुण के लिए कुछ ज्यादा ही कॉमेडी हो जाती एक साल में । और जहां तक रणभूमि की बात है तो कलंक के बाद वरुण एक फ़िर से कॉस्ट्यूम ड्रामा नहीं करना चाहते हैं । तो क्या यह एक और फिल्मी दोस्ती का अंत है ?