कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का चार चरण पूरे हो चुके हैं और पाँचवाँ चरण, जिसे अनलॉक 1 कहा जा रहा है, शुरू हो गया है । अनलॉक-1 में खास शर्तों और गाइडलाइन्स के साथ कुछ रियायतें दी गईं हैं । और इसी के साथ महाराष्ट्र सरकार ने भी कुछ शर्तों और सख्त गाइडलाइन्स के साथ फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है । ऐसे में अभिषेक बच्चन की आगामी फ़िल्म द बिग बुल के निर्माताओं ने अगले महीने शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बनाई है । खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन की द बिग बुल की शूटिंग जुलाई महीने से शुरू हो सकती है ।

अभिषेक बच्चन की फ़िल्म द बिग बुल की अधूरी पड़ी शूटिंग जुलाई में हो सकती है शुरू, मेकर्स ने की प्लानिंग

अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे द बिग बुल में

द बिग बुल के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने शूटिंग शुरू करने के बारें में कहा कि वे लोग जुलाई में शूटिंग शुरू करने के बारें में सोच रहे हैं, क्योंकि अभी इसके लिए बहुत काम करने की जरूरत है । सभी सावधानियों और व्यवस्थाओं को ध्यान में रखने की जरूरत है, साथ ही कलाकारों डेट्स भी शूटिंग के लिए आवश्यक है ।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि फ़िल्म के अहम हिस्से की शूटिंग पहले ही दिल्ली में हो चुकी है । इसलिए अब बस जो भी शूटिंग होनी है वह महाराष्ट्र के अंदर ही होनी है । बता दें कि मीडिया और मनोरंजन उद्योग को फिर से शुरू करने के लिए महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा हाल ही में दिशानिर्देश जारी किया गया है ।

खबरों की मानें तो, यह फिल्म हर्षद मेहता के स्कैम की याद दिलाएगी, जिसने 1990 से 2000 के बीच पूरी फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था । हर्षद मेहता को 'बिग बुल' कहा जाता था क्‍योंकि हर्षद मेहता ने ही स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था इसलिए फ़िल्म का नाम द बिग बुल है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान-सुजॉय घोष की फ़िल्म बॉब बिस्वास में अभिषेक बच्चन को मिला लीड रोल

अजय देवगन और आनंद पंडित के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा । कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डीक्रूज, सोहम शाह और निकिता दत्त भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म 23 अक्तूबर को रिलीज होनी थी ।