पिछले कई दिनों से वरुण धवन की शादी की खबरों का बाजार गर्म था । जब से दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी हुई है तब से वरुण धवन की उनकी गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की खबरें जोर पकड़ने लगी । सुनने में आया कि वरुण धवन इस साल के अंतक अपनी बचपन की दोस्त जो अब उनकी गर्लफ़्रेंड है, नताशा दलाल के साथ शादी रचा लेंगे । लेकिन अब वरुण ने सामने आकर ऐसी खबरों को सिरे से नकार दिया है ।

वरुण धवन ने फ़ाइनली बता दिया कि क्यों वो अभी अपनी गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी नहीं कर पाएंगे

वरुण धवन ने माना कि उनका बिजी शेड्यूल है

अक्सर पार्टी और ईवेंट में वरुण के साथ नजर आने वाली नताशा के साथ भले ही वरुण ने अपनी रिलेशनशिप स्वीकार कर ली हो लेकिन उनका अभी शादी का कोई इरादा नहीं है । और इसका खुलासा खुद वरुण ने किया है । वरुण ने बताया कि उनके पास अभी कई सारे फ़िल्में पाइपलाइन में है इसलिए उनके पास अभी शादी के लिए वक्त नहीं है ।

हाल ही में ऐसी खबरे आई थीं कि वरुण 2019 में नताशा संग शादी करने जा रहे हैं इस पर वरुण ने कहा कि वो अभी फ़िलहाल शादी नहीं करेंगे क्योंकि उनका काफ़ी बिजी शेड्यूल है । इसी के साथ वरुण ने कहा कि, उनका ये मतलब नहीं है कि वो शादी नहीं करूंगे, बस इस साल शादी नहीं करेंगे ।

वैसे वरुण ने नताशा के साथ अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया है । करण जौहर के चैट शे में वरुण ने नताशा को डेट करने की बात स्वीकारी थी । उन्होंने कहा था, "मैं नताशा को डेट कर रहा हूं । हम कपल हैं । मैं नताशा से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं । जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे तो इस पर वरुण ने कहा- मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं ।"

यह भी पढ़ें : वरुण धवन अब आलिया के साथ नहीं सारा अली खान के साथ करना चाहते है कुली नंबर 1 रीमेक

वरुण के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक के प्रमोशन में और अपनी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी है । इसके अलावा वरुण ने हाल ही में सारा अली खान के अपोजिट कुली नंबर 1, को साइन किया है ।