भले ही कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपने फ़िल्मी करियर में सफ़लता के शिखर पर हैं, लेकिन उनके साथ कुछ चीजें बहुत अच्छी नहीं चल रही हैं । इन दिनों कैटरीन कैफ़ नियमित रूप से उन निर्देशकों से मिल रही हैं, जो उनकी इस सफ़लता को स्थिर बनाने का दम रखते हैं । हाल ही में कैटरीना कैफ़ फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी, जो अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी लेकर आ रहे हैं, से मिली । दर असल, कैटरीना चाहती थी कि रोहित उन्हें सूर्यवंशी में अक्षय के अपोजिट साइन कर लें । लेकिन ऐसा हो न सका ।

कैटरीना कैफ़ के करियर को फ़िर संवारने में जुटे सलमान खान

सलमान खान ने कैटरीना कैफ़ के हिट करियर का जिम्मा खुद पर लिया

सुनने में आया है कि रोहित शेट्टी अपनी इस फ़िल्म में अक्षय के अपोजिट कई अभिनेत्रियों से मिल रहे हैं और उनमे सोनम कपूर भी शामिल हैं । इसलिए कैटरीना को ये प्रतिष्ठित भूमिका मिलने की संभावना नहीं है । इसी बीच, कैटरीना के मेंटर और अच्छे दोस्त सलमान खान ने इस संबंध में कमर कस ली । निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र के साथ सलमान खान अभिनीत टाइगर सीरीज़ की अगली किश्त की योजना बनाई जा रही है, ताकि कैटरीना पिछले दो वर्षों में कम से कम एक ‘हिट’ तो अपने नाम करके दिखाए ।

यह भी पढ़ें : HOT! इंटरनेट की सनसनी बन चुका है पानी के अंदर बिकिनी में कैटरीना कैफ का हॉट 'जलपरी' अवतार

ऐसी फ़िल्म इंडस्ट्री, जहां हर कोई अपना पेशेवर हित सोचता है, वहां ऐसी दोस्ती (सलमान खान और कैटरीना) देखकर अच्छा लगता है ।