हमने आपको पहले ही बताया था कि राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर को दिनेश विजान की आगामी फ़िल्म, रूह-अफ्जा के लिए साइन किया जा रहा है । और अब इस बारें में ऑफ़िशियल घोषणा हो गई है कि दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित फिल्म रूह-अफ्जा जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव को साइन कर लिया गया है और इसमें वह वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी । दिनेश विजान की ये फिल्म भी स्त्री की तर्ज पर हॉरर-कॉमेडी होने वाली है । फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर डबल रोल में नजर आएंगी । और उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे और वरुण शर्मा सपोर्टिंग रोल में दिखाई देंगे ।

राजकुमार राव की एक और हॉरर कॉमेडी रूह-अफ्जा में जाह्नवी कपूर प्ले करेंगी डबल रोल

रूह-अफ्जा में जाह्नवी कपूर के दोनों किरदार काफ़ी विपरीत होंगे

फ़िल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि में सेट रहेगी और यह परियों, आत्माओं, भूतों के इर्द गिर्द घूमती है जो शादी के दौरान दुल्हे पर हमला करते है । वैसे फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ाने में फ़िल्म का ये कॉंसेप्ट ही काफ़ी है । दिनेश ने जाह्नवी को इस फ़िल्म में कास्ट करने की वजह बताई कि जाह्नवी के फ़िल्म में दो विपरीत किरदार होंगे और जाह्नवी इसे बखूबी निभा पाएंगी क्योंकि उनमें वह आत्मविश्वास है । फ़िल्म में जाह्नवी के दोनों किरदारों का नाम होगा, रूही और अफसाना और ये दोनों किरदार एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत होंगे ।

जाह्नवी इस रोल के लिए एकदम परफ़ेक्ट हैं

दिनेश ने एक बयान में कहा, "रूह-अफ्जा के लिए हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाए । राजकुमार और वरुण शानदार अभिनेता हैं । दोनों अपने अंदाज में बेहतरीन कॉमेडी करते हैं ।" जाह्नवी इस फिल्म में दो किरदारों-रूही और अफसाना के रूप में नजर आएंगी ।

निर्माता मृगदीप सिंह लांबा ने जाह्ववी के बारे में कहा, "मुख्य नायिका के तौर पर हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को सहजता से निभा सके और जाह्ववी इसमें खरी उतरीं । वह वास्तव में किरदार से जुड़ गईं । फिल्म की पटकथा में ताजगी, नयापन है और अभिनेत्री भी ऐसी ही हैं ।"

दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता करेंगे । फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है ।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर फ़ाइटर पायलट 'गुंजन सक्सेना' बनने के लिए अब प्लेन उड़ाना भी सीखेंगी

साल 2018 में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की दो बड़ी फ़िल्मों तख्त और गुंजन सक्सेना की बायोपिक फ़िल्म में नजर आएंगी । इसके अलावा राजकुमर की बात करें तो वह मेंटल है क्या में एक बार फ़िर अपनी क्वीन को-स्टार कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे ।