Varun-Dhawan-and-Alia-Bhatt-to-recreate-Sanjay-Dutt-Madhuri-Dixits-Tamma-Tamma-

हमने आपको पहले ये खबर दी थी कि आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अपनी आगामी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की शूटिंग सिंगापुर में खत्म कर ली है । वरुण-आलिया की साथ मेम ये तीसरी फ़िल्म है जिसे शशांक खेतान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है ।

फ़िल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' में राहत फ़तेह अली खान और फ़रहा अनवर का गाना 'समझावा' को एक नया रूप देने के बाद अब सुनने में आया है कि वरुण धवन और आलिया भट्ट 90 के दशक का हिट गीत 'तम्मा तम्मा' गाने को एक नया रुप देंगे । बप्पी लहरी दारा कंपोज किया गया गाना 'तम्मा तम्मा' फ़िल्ममेकर राज एन सिप्पी की 1990 में आई फ़िल्म थानेदार का गाना है जो संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फ़िल्माया गया है । संगीतकार तनिष्क बागची ने बताया कि वे गाने की ऑरिजनल सिंगर बप्पी लहरी और अनुराधा पोढवाल की आवाज को वैसी ही रखेंगे लेकिन वे इसमें बादशाह को जोड़ते हुए बस एक मॉर्डन ट्विस्ट दे देंगे । यह गीत एक पेपी डांस नंबर होगा । वरुण और आलिया इसी हफ़्ते मुंबई में इस गाने कि शूटिंग शुरू करेंगे जिसे बॉस्को मार्टिस द्दारा कॉरियोग्राफ़ किया जाएगा ।

वहीं दूसरी तरफ़, 'तम्मा तम्मा' गाना विद्युत जामवाल, फ्रेडी दारुवाला, ईशा गुप्ता और अदा शर्मा अभिनीत फिल्म 'कमांडो 2 में भी एक नए रूप में दिखाई देगा । वे पहले ही इस गाने को एक नया रूप दे चुके हैं । इस गाने के नए वर्जन में विद्युत ने वही कॉस्ट्यूम पहनी है जो संजय दत ने पहनी थी और उसी तरह डिस्को लाइट में डांस किया है जैसा ऑरिजनल गाने में किया गया था ।

बहरहाल, इस गाने को दो अलग-अलग वर्जन हैं, अब देखना ये होगा कि कौनसा वर्जन दर्शकों को ज्यादा लुभाएगा ।

निर्देशक शंशाक खेतान की आगामी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।