साल 2022 में रिलीज हुई यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म पृथ्वीराज में हिंदु सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान के किरदार में नजर आए अक्षय कुमार अब फ़िल्मी पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे । अक्षय कुमार मराठी फ़िल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात में छत्रपति शिवाजी का रोल प्ले करेंगे । अक्षय ने आज से महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनने वाली वेडात मराठे वीर दौड़ले सात फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है ।

UNVEILED! अक्षय कुमार ने अपनी पहली मराठी फ़िल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात से रिलीज़ किया छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में अपना फ़र्स्ट लुक ; आज से शुरू की शूटिंग

अक्षय कुमार बने छत्रपति शिवाजी महाराज 

वेडात मराठे वीर दौड़ले सात फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही फ़िल्म से शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय ने अपना फ़र्स्ट लुक भी रिलीज़ किया है । शेयर किए गए इस वीडियो में उनके किरदार की झलक के साथ बैकग्राउंड मेंज़य भवानीका सॉंग भी सुनाई दे रहा है । अक्षय ने इस लुक कि शेयर कर लिखा, “जय भवानी, जय शिवाजी !”

UNVEILED! अक्षय कुमार ने अपनी पहली मराठी फ़िल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात से रिलीज़ किया छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में अपना फ़र्स्ट लुक ; आज से शुरू की शूटिंग

बता दें कि यह अक्षय की पहली मराठी फ़िल्म होगी इसलिए वह इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं । फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए अक्षय ने लिखा, “आज मराठी फ़िल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात की शूटिंग शुरू कर रहा हूँ जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिये सौभाग्य है । मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और माँ जिजाऊ के आशीर्वाद से मेरा पूरा प्रयास करुंगा ! आशीर्वाद बनाए रखियेगा ।

महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनने वाली वेडात मराठे वीर दौड़ले सात न केवल मराठी बल्कि हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी । वसीम कुरैशी के कुरैशी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, वेडात मराठे वीर दौड़ले सात को दिवाली 2023 पर रिलीज़ करने की प्लानिंग है ।