फिल्म-निर्माता और संगीतकार संजय लीला भंसाली अपना पहला ओरिजिनल म्यूजिक एलबमसुकुन’ 7 दिसंबर को रिलीज करेंगे । संजय लीला भंसाली की यह एल्बम सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग ऐप्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है । सुकून ने अलग-अलग तरह के प्रतिष्ठित भारतीय गायकों को एक साथ लाकर उन्हें विशिष्ट रूप से अलग ध्वनि के साथ प्रस्तुत किया है । संजय लीला भंसाली 7 दिसंबर को रिलीज करेंगे अपनी पहला ओरिजिनल म्यूजिक एलबम ‘सुकुन’ ; अलग-अलग सिंगर्स की आवाज़ में 9 गानों का कलेक्शन

संजय लीला भंसाली की पहली म्यूजिक एलबम सुकुन 

 जब से संजय लीला भंसाली ने घोषणा की कि वहसुकून’  नामक म्यूजिक एल्बम के रूप में ओरिजिनल गीतों का एक सेट लॉन्च करेंगे, तब से दर्शक पूरे एल्बम के रिलीज होने का बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । संजय लीला भंसाली जाने जाते हैं अपनी फिल्मों में भव्यता, दमदार कहानी, जीवंत रंगों और कुछ दिल को छू लेने वाली धुनों और ब्लॉकबस्टर गीतों के लिए ।

अपने इस म्यूजिक एल्बम के बारे में भंसाली कहते हैं, “इसे बनाने में उनको करीब दो साल का वक्त लगा, कोविड जैसे मुश्किल वक्त में सुकून को बनाते हुए उनको बेहद अच्छा और राहत महसूस हुई । मुझे उम्मीद है कि आप को भी इसे सुनते हुए वही शांति और सुकून का अनुभव होगा ।

9898062a-3bbd-4567-9acb-741ca2534300

सुकून के साथ, हम संजय लीला भंसाली और सारेगामा के बीच एक और सहभागिता को देखेंगे । सारेगामा इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, विक्रम मेहरा ने सुकून के साथ आने की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहाअगर पूर्णता का कोई चेहरा होता, तो वह संजय लीला भंसाली ही होते, और एक बार फिर यह उनके प्यार के परिश्रमसुकूनके माध्यम से स्पष्ट होता है, जो इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ गायकों के सहयोग से कला के 9 टुकड़ों का कलेक्शन है। इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ गायकों के साथ कला के 9 टुकड़ों का कलेक्शन । न केवल हम उत्साहित हैं, बल्कि हमें इस एसोसिएशन के लिए गर्व है जो निश्चित रूप से किसी भी अन्य से बढ़कर है ।

इस एल्बम मे आप इंडस्ट्री के कुछ चुनिंदा सिंगर्स को नए रूप में सुन पाएंगे और रीमेक के दौर को वापस देख पाएंगे । इस एल्बम में कुल 9 गाने हैं जिन्हें राशिद खान, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, पापोन, प्रतिभा बघेल, शैल हदा और मधुबंती बागची द्वारा गाया गया है, इस एल्बम को तबला, बांसुरी, गिटार से लेकर सारंगी, सितार, हारमोनियम तक के विभिन्न संगीत वाद्य यंत्रों के समामेलन के साथ तैयार किया गया हैं । इसे 7 दिसंबर, 2022 को सारेगामा के यूट्यूब चैनल और सभी लीडिंग स्ट्रीमिंग ऐप्स पर रिलीज़ किया जाएगा ।