महामारी बनकर आया कोरोना वायरस भारत में तेजी से फ़ैलता जा रहा है । महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन तेजी से बढ रही है । वहीं कोरोना वायरस धीरे-धीरे बॉलीवुड में भी दस्तक देने लगा ऐ । अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर ने सभी को चौंका दिया था । और अब फ़िलमेकर करण जौहर ने ऑफ़िशियल बयान जारी करते हुए बताया है कि उनके घर काम करने वाले दो लोगो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । करण जौहर ने इस बात की जानकारी अपने बर्थडे 25 मई को दी ।

SCOOP-Karan-Johar’s-Takht-Dostana-2-to-be-dropped

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

करण ने सोशल मीडिया पर अपना बयान कारी करते हुए लिखा, 'मेरे घर पर काम करने वाले दो लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है । उन लोगों को क्वॉरंटीन कर दिया गया है । बीएमसी को इस बात की जानकारी दे गई है । परिवार के सभी सदस्य और स्टाफ के अन्य सभी लोग सुरक्षित हैं । सभी का टेस्ट निगेटिव आया है लेकिन सुरक्षा के लिहाज से सभी लोग अगले 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में चले गए ।

हम सभी सुरक्षित रहने के लिए अपने कमिटमेंट के साथ खड़े है और यह सुनिश्चित किया है कि अथॉरिटी द्वारा निर्धारित सभी उपायों का पालन किया गया है । हम यह भी सुनिश्चित करते हैं कि उनको बीमारी के दौरान बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जाएगा और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।'

FotoJet-2 (1)

बता दें कि इससे पहले फ़िल्ममेकर बोनी कपूर के घर काम करने वाले शख्स को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था । इसके बाद पूरी फ़ैमिली का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया जिसमें सभी नेगेटिव आए ।