ऐसा लग रहा है कि ऋतिक रोशन और उनकी सफल सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी कृष के निर्माताओं ने फिल्म की चौथी किस्त, कृष 4 बनाने का अपना मन बना लिया है । ॠतिक रोशन की इस सुपर सफल फ्रैंचाइज़ी का सफ़र फ़िल्म कोई मिल गया से शुरू हुआ था जिसमें एक मनुष्य और एक एलियन के बीच की खूबसूरत दोस्ती को दर्शाया गया था । दर्शकों को ॠतिक रोशन की कृष 4 का बेसब्री से इंतजार है ।

ॠतिक रोशन ने कृष 4 में ‘जादू’ के कमबैक का दिया सबसे बड़ा हिंट

ॠतिक रोशन ने जादू को लेकर दिया हिंट

ॠतिक ने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब देते हुए कृष 4 को लेकर एक जबरदस्त हिंट दिया । दरअसल, हाल ही में बैंगलोर में एक बहुत ही अप्राकृतिक आवाज़ सुनी गई थी, जिस पर ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने ऋतिक से पूछा कि क्या उन्होंने गलती से फिर से एलियंस को पृथ्वी पर बुला लिया है । ऋतिक ने इसके जवाब में लिखा, “Wasn’t a mistake. It’s time”.अभिनेता का इतना हिंट, कि जादू का प्रिय किरदार उनके जीवन में वापस आने के लिए तैयार है, ही काफ़ी है कि उनकी अगली फ़िल्म कृष 4 में दर्शकों को एक बार फ़िर से ‘जादू’ देखने को मिल सकता है ।

ॠतिक ने जादू के लौटने का घुमा फ़िर क दिया संकेत

इस पर अभी तक ऋतिक या निर्माताओं में से कोई भी प्रत्यक्ष पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन अभिनेता के शब्द काफ़ी कुछ बयां कर रहे हैं । अपने इस ट्वीट के बाद, अभिनेता ने उसी अटकल पर एक अखबार के साथ एक और गुप्त संदेश साझा किया, जिसने कुछ भी पुष्टि करने के बजाय इन अटकलों को अधिक हवा दे दी है । अभिनेता लिखते है, “Yes,the world can do with some jaadu now”

जादू को फ़िर से देखने के लि फ़ैंस उत्साहित हैं

बता दें कि फ़िल्म कोई मिल गया का जादू, एक दशक से अधिक समय से हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है । यह किरदार इतना प्यारा है कि इसे बच्चों से ले कर नौजवान और बड़े बुजुर्गों तक, सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया है । अगर यह खबर सच है, तो यह कोई मिल गया और कृष के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी ।

यह भी पढ़ें : Exclusive: ॠतिक रोशन की सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 को राकेश रोशन ही डायरेक्ट करेंगे कोई और नहीं !

ऋतिक अभिनीत कृष फ्रैंचाइज़ हमेशा से ही बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है क्योंकि यह भारत की सबसे बड़ी और एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म है । जादू की वापसी की आधी पक्की खबर के साथ, अब प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है ।