सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वॉर ड्रामा शेरशाह का ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज़ होगा । बहुप्रतीक्षित वार ड्रामा शेरशाह कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है, जिनका किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं । विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह साल का सबसे बड़ा बॉलीवुड वार ड्रामा है और स्वतंत्रता दिवस वीकेंड तक लीड के तौर पर रिलीज़ होगा ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वॉर ड्रामा शेरशाह का ट्रेलर 25 जुलाई को होगा रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज होगी

भारत और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों के प्रशंसक 12 अगस्त से सिर्फ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर इस रोमांचक फिल्म का आनंद ले सकते हैं । फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं जबकि शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।

शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है। फिल्म उनके शौर्य को सेलीब्रेट करती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है। अपने कोडनेम 'शेरशाह' के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई ।

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित व धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे । शेरशाह 12 अगस्त, 2021 से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी ।