बॉलीवुड हंगामा लगातार अपने पाठकों को बॉलीवुड के दो सुपरस्टार-शाहरुख खान और सलमान खान की आगामी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म क्रमश: पठान और टाइगर 3 को लेकर एक्सक्लूसिव अपडेट्स देता आ रहा है । शाहरुख खान की पठान में जहां जॉन अब्राहम खूंखार विलेन के रूप में नजर आएंगे वहीं सलमान खान की टाइगर 3 में इमरान हाशमी निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे । जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी ने अपने-अपने निगेटिव किरदार के लिए कड़ी मेहनत की है । और इस बारें में बॉलीवुड हंगामा के पास एक बार फ़िर एक्सक्लूसिव जानकारी है ।

SCOOP: शाहरुख खान के लिए जॉन अब्राहम ने घटाई अपनी मसल्स वहीं सलमान खान के लिए इमरान हाशमी ने बनाए सिक्स पैक एब्स, ये है इसके पीछे की वजह

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी बने विलेन

पठान और टाइगर 3 में अपने-अपने निगेटिव किरदार को और ज्यादा खूंखार बनाने के लिए जॉन और इमरान ने कोई कसर नहीं छोड़ी है । इस बारें में ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “शाहरुख और सलमान की अपनी-अपनी अलग-अलग पर्सेनेलिटी है । और इसलिए दोनों की फ़िल्मों के एक निर्माता आदित्य चोपड़ा इस तथ्य को लेकर क्लीयर थे कि दोनों के सामने उनके दुश्मन भी कमजोर या अधिक बलशाली न लगे । जहां शाहरुख का अपना एक अलग स्वैग है, स्टाइल है और बॉडी लैंग्वेज है इसलिए पठान के मेकर्स ने जॉन के किरदार को दुबला-पतला रखा लुक में ।

जॉन ने पठान में शाहरुख से मुकाबला करने के लिए अपनी मसल्स और बाईसेप्स को कम किया है ताकि वह शाहरुख के साथ फ़ाइट सीन करने में बराबर के लगे न कि ज्यादा बलशाली । पठान में जॉन एक ऐसे फ़्रीलांस आतंकवादी बने हैं जो पैसे के लिए किसी के लिए कुछ भी काम कर सकता है । इसलिए मेकर्स ने जॉन के किरदार को कोई भारी-भरकम लुक नहीं दिया । इसके अलावा कह सकते हैं कि इस फ़िल्म में जॉन का एकदम अलग लुक देखने को मिलेगा । जॉन और शाहरुख के बीच होने वाले फ़ाइट सीन्स का यकीनन सिनेमाघरों में सीटियों और तालियों से स्वागत होगा ।”

इमरान हाशमी ने बनाई बॉ्डी

वहीं टाइगर 3 में इमरान के निगेटिव किरदार की बात करें तो, उन्होंने अपने इस किरदार के लिए अपनी बॉडी बनाई है । इमरान ने अपने बाइसेप्स से लेकर मसल्स और सिक्स पैक एब्स तक बना लिए हैं ताकि वह टाइगर 3 में सलमान के साथ मुकाबला करने में कमजोर न लगे । टाइगर 3 में इमरान के किरदार के बारें में बात करते हुए सूत्र ने हमें बताया, “सलमान की पर्सेनेलिटी और डायलॉग डिलीवरी काफ़ी दमदार है ऐसे में उनके सामने उनके विलेन, जिससे उनका मुकाबला होना है, भी दमदार ही दिखना चाहिए । सलमान के सामने एक कमजोर सा दिखने वाला दुश्मन ऑडियंस पर उतना असर नहीं डाल पाएगा । इसलिए इमरान को उनकी बॉडी बनाने की सलाह दी गई ।”

पठान में शाहरुख और जॉन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । यह फ़िल्म साल 2022 में ईद के मौके पर रिलीज होगी । वहीं टाइगर 3 में सलमान के साथ कैटरीना कैफ़ दिखाई देंगी ।