साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, छिछोरे का ट्रेलर फ्रेंडशिप डे के अवसर पर रिलीज किया जाएगा क्योंकि नितेश तिवारी की यह फ़िल्म तीन दोस्त, उनकी दोस्ती और कैसे यह तिकड़ी रीयूनियन के लिए एक साथ आती है, इस पर आधारित है । सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत छिछोरे ने अभी से सुर्खियाँ बटोरनी शुरू कर दी हैं और इसे साल 2019 की जबरदस्त हिट फिल्मों में से एक माना जा रहा है ।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे का ट्रेलर फ्रेंडशिप डे पर होगा रिलीज

नितेश तिवारी की अगली फ़िल्म छिछोरे जल्द ही होगी रिलीज

छिछोरे का निर्देशन दंगल के नितेश तिवारी द्वारा किया गया है । दंगल की रिलीज को 3 साल हो गए हैं और इस तथ्य से नकारा नहीं जा सकता कि दंगल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है जिसे न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खूब सरहाया गया है और ये ही वजह है कि फ़िल्म छीछोरे सुर्खियों के गलियारों में छाई हुई है । यह नितेश तिवारी की अगली फ़िल्म और शानदार फिल्म बनाने के लिए प्रसिद्ध नितेश इस फ़िल्म के साथ वापसी कर रहे है जिसने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है ।

फ़िल्म के पोस्टर रिलीज ने पहले से ही सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को नीतेश तिवारी के निर्देशन के बारे में उत्साहित कर दिया है जिसमें उनके पसंदीदा कलाकार अनदेखे किरदार में नज़र आ रहे है । फिल्म के बारे में अभी तक केवल इतना ही खुलासा किया गया है कि यह तीन दोस्तों की कहानी है जिन्हें रीयूनियन एक बार फिर एक दूसरे के सामने ला खड़ा कर देता है। हम सब इस बात से तो वाकिफ़ रखते है कि सबसे सरल कहानियाँ सबसे शक्तिशाली होती हैं और जब नितेश तिवारी के निर्देशन की बात आती है तो यक़ीनन यह पैसा वसूल फ़िल्म होगी ।

यह भी पढ़ें : दंगल निर्देशक नितेश तिवारी ने आमिर खान को अपनी इस फ़िल्म में दिया एक स्पेशल रोल

यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है । छिछोरे का निर्देशन नितेश द्वारा किया गया है, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला ने निर्मित किया है । फ़िल्म इस साल 30 अगस्त, 2019 को देशभर में रिलीज होगी ।