करण जौहर वैसे तो अक्सर अपने घर पर पार्टी देते रहते है । लेकिन इस बार उनकी पार्टी विवादों में घिर गई है । दरअसल, बीते वीकेंड करण जौहर ने अपने घर पर एक प्राइवेट हाउस पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उनके बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे । करण जौहर की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों ने शिरकत की थी । सोशल मीडिया पर पार्टी के अंदर का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें दीपिका पादुकोण, विकी कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर और शाहिद कपूर जैसे कई दिग्गज सितारें नशे की हालत में नजर आए थे । करण जौहर की हाउस पार्टी में स्टार्स को नशे की हालत में देखकर लोग उन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगा रहे है । लेकिन अब कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा बॉलीवुड सितारों के सपोर्ट में सामने आए है ।

विवादों से घिरी करण जौहर की 'हाउस पार्टी' के सपोर्ट में आए कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा

करण जौहर की पार्टी विवादों में घिरी

पार्टी में मौजूद सभी सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया जा रहा है । शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा ने ट्वीट कर कहा कि सभी सेलेब ड्रग्स के नशे में हैं । इसके बाद कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने विधायक की बात को बकवास कहते हुए उनसे माफी मांगने के लिए कहा ।

सिरसा ने लिखा, 'उड़ता बॉलीवुड- कल्पना बनाम वास्तविकता । यहां देखिए बॉलीवुड के बड़े सेलेब्रिटीज किस तरह ड्रग्स के नशे में धुत नजर आ रहे हैं । अगर आप भी मेरी बात से सहमत हैं तो इन ड्रग्स लेने वाले स्टार्स के खिलाफ आवाज बुलंद करें ।' सिरसा ने शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, करण जौहर और विक्की कौशल को टैग भी किया है ।

यह भी पढ़ें : तो क्या, करण जौहर कर रहे हैं विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड में लाने की तैयारी ?

इसके बाद कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा बॉलीवुड सितारों के सपोर्ट में सामने आए और उन्होंने लिखा, 'मेरी पत्नी भी इस पार्टी में मौजूद थी । यहां किसी ने भी ड्रग्स नहीं ली थी । इसलिए झूठ बातें फैलाना और ऐसे लोगों को बदनाम करना बंद करें जिन्हें आप जानते तक नहीं । मुझे उम्मीद है कि आप हिम्मत जुटाएंगे और सामने आकर माफी मांगेंगे ।'