टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अभिनीत फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने शुरूआत से ही काफ़ी सुर्खियां बटोर ली है । क्योंकि यह फ़िल्म साल 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, जिसके साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, का सीक्वल है इसलिए यह भी इसकी लोकप्रियता का एक कारण है । धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । देहरादून में शूट हो रही इस फ़िल्म के सेट से आई तस्वीरों को देखकर खबरें आईं कि टाइगर श्रॉफ की ये फ़िल्म करण जौहर की आइकॉनिक फ़िल्म कुछ कुछ होता है का सीक्वल है ।

टाइगर श्रॉफ की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 कुछ कुछ होता है का सीक्वल नहीं है बल्कि…

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ बास्केटबॉल खेलते हुए दिखाई देंगे

लेकिन हाल ही के इंटरव्यू में टाइगर ने इन अफ़वाहों का सिरे से खंडन किया । टाइगर ने कहा कि वे मानते हैं कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 कई फ़िल्मों से प्रेरित है लेकिन कुछ कुछ होता है, से बिल्कुल नहीं है । ये फ़िल्म कॉलेज स्टूडेंट्स को टारगेट करती है और इसमें यंग एंड फ़न को दर्शाया जाएगा । हम यहां आपको खासतौर पर बताते हैं कि, इस फ़िल्म में हम बच्चों के बीच बास्केटबॉल खेलते देखेंगे ।

टाइगर ने ॠतिक के साथ फ़िल्म करने को लेकर भी अपने उत्साह को जाहिर किया । उन्होंने कहा कि, वह ॠतिक के साथ काम करने को लेकर बहुत नर्वस हैं और जब वह अपने सामने बॉलीवुड के ग्रीक गॉड, जो उनके बचपन से आदर्श हैं, को देखते हैं तो फ़्रीज से हो जाते है । वहीं वाणी जो इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी, भी दो बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के बीच खुद को खोया हुआ सा महसूस करती है ।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अब अगले साल होगी रिलीज

टाइगर ने साबित कर दिया है कि वह एक सफ़ल कमर्शियल अभिनेता है और उनकी पिछली रिलीज फ़िल्म बागी 2 की सफ़लता ने इस पर मुहर लगा दी है । और अब जल्द ही टाइगर, जो एक्शन के लिए जाने जाते हैं, करण की फ़िल्म में एक रोमांटिक अवतार में दिखाई देंगे ।