720003678

पिछले कुछ महीनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि करण जौहर की सुपरहिट फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का सीक्वल आने वाला है । अब इन सभी खबरों पर मुहर लगाते हुए एक खबर सामने आई है कि बहुत जल्द फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का सीक्वल आएगा और जिसके एक स्टूडेंट होंगे टाइगर श्रॉफ़ । टाइगर ने हाल ही में मुख्य किरदारों में से एक किरदार के लिए इस फ़िल्म को साइन किया है ।

हाल ही में टाइगर श्रॉफ़, जो अपनी आगामी सुपरहीरो फ़िल्म ए फ़्लाइंग़ जट्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, ने खुलासा किया कि उन्होंने करण सर  (करण जौहर) से एक फ़िल्म के बारें में बात की है । उन्होंने आगे कहा कि, फ़िल्म की पूरी कहानी जानना अभी तक बाकी है लेकिन फ़िर भी वे ज्यादातर फ़िल्में साइन करेंगे । टाइगर ने कहा कि, करण के साथ काम करना वाक ई उनके लिए4 दिलचस्प होगा । फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की पहली किश्त में तीन लोकप्रिय कलाकार , सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट लॉंच हुए थे । बहरहाल अभी तक ये खबर सामने नहीं आई है कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सीक्वल में इस बार भी तीन मुख्य किरदार होंगे या नहीं > फ़िलहाल से जुड़ी सभी जानकारी अभी रहस्यमयी है ।

करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ए दिल है मुश्किल में व्यस्त हैं ।  इस फ़िल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और फ़वाद खान का इस फ़िल्म में एक स्पेशल रोल होगा ।