टाइगर श्रॉफ़ की बहुप्रतिक्षित एक्शन से भरी फ़िल्म बागी 3, की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है । साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म में एक बार फ़िर टाइगर श्रॉफ़ के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी । बता दें कि बागी फ़्रैंचाइजी की शुरूआत टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी के साथ हुई थी । जबकि बागी 2 में टाइगर के अपोजिट उनकी गर्लफ़्रेंड दिशा पटनी नजर आईं थी । बागी 3 की शूटिंग के लिए इन दिनों फ़िल्म की टीम विदेशी लोकेशन की रैकी करने जा रही है ।

टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर के साथ यहां से शुरू हो सकती है बागी 3 की शूटिंग

टाइगर श्रॉफ़ की बागी 3 के लिए तैयारी शुरू

सूत्रों के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला की टीम बागी 3, की शूटिंग के लिए चार विदेशी लोकेशन- मोरक्को, मिस्र, सर्बिया और तुर्की की रैकी करेगी । टीम सभी चार विदेशी स्थानों पर 15 दिन तक रैकी करेगी । और फ़िर फ़ैसला होगा कि किस जगह से शूटिंग शुरू की जाए । टीम को लगता है कि, सर्बिया और तुर्की निश्चित रूप से कहानी के अनुरूप हैं, लेकिन वे मिस्र और मोरोक्को को भी विकल्प के रूप में देखना चाहते हैं । क्योंकि बागी की पिछली दो किश्ते जबरदस्त हिट साबित हुई है इसलिए मेकर्स इस बात को सुनिश्चित करना चाहते हैं कि बागी 3 भी रोमांच के नए स्तर को छूए । इस फ़िल्म में एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! बागी 3 में टाइगर श्रॉफ़ के अपोजिट नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग

बागी 2 के निर्देशक अहमद खान बागी 3, को भी निर्देशित कर रहे है । साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस होने वाली बागी 3 को फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा भी प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म की शूटिंग मई 2019 से शुरू होने की उम्मीद है । और यह फ़िल्म 6, मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।