खबरों का बाजार गर्म है कि आलिया भट्ट एक बार फ़िर रणबीर कपूर की हिरोइन बन सकती है । खबरें हैं कि आलिया भट्ट अपने कथित बॉ्यफ़्रेंड रणबीर कपूर,जो जल्द ही फ़िल्ममेकर लव रंजन की फ़िल्म में नजर आने वाले है जिसमें उनके साथ अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आएंगे, के साथ एक और फ़िल्म में नजर आने वाली है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट को साइन किया जा रहा है ।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसलिए साथ में कोई फ़िल्म नहीं करेंगे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ब्रह्मास्र में साथ नजर आएंगे

लेकिन ये महज अफ़वाहें है । क्योंकि आलिया और निर्देशक लव रंजन से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि, ''ये मनगढ़ंत कहानियां है जो मीडिया द्दारा बनाई गई हैं । सबसे पहले तो आलिया को लव रंजन की फ़िल्म ऑफ़र हुई है, यह सरासर गलत है । और दूसरी बात आलिया ने इस रोल के लिए मना कर दिया, क्योंकि हिरोइन का रोल फ़िल्म में इतना महत्वपूर्ण नहीं है, यह तो पूर्णतया गलत है ।''

बता दें कि इस फ़िल्म में दो अभिनेत्रियां है एक तो अजय देवगन के लिए और दूसरी रणबीर के लिए । दोनों ही सर्वश्रेष्ठ कलाकार है । लेकिन हमारे विश्वस्त सूत्रों ने बताया है कि आलिया जब तक रणबीर के साथ कोई फ़िल्म साइन नहीं करेंग़ी जब तक करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र पूरी नहीं हो जाती ।

यह भी पढ़ें : Zee Cine Awards 2019: खुल्लमखुल्ला हुआ रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का 'इश्क वाला लव'

बताया जा रहा है कि दोनों को अभी ब्रह्मास्त्र के लिए 150 दिन की शूटिंग पूरी करना बाकी है । ऐसे में फिलहाल रणबीर और आलिया के लिए साथ में काम करना मुश्क‍िल ही नजर आ रहा है ।