टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी ने भले ही अपने रिश्ते को खुलकर नहीं स्वीकार किया हो लेकिन दोनों के अफ़ेयर की चर्चा बॉलिवुड गलियारों में खूब जोरो-शोरों पर है । हाल ही में टाइगर और दिशा आकाश अंबानी और श्वोका मेहता की शादी में एक साथ पहुंचे थे । टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी अभी तक एक दूसरे को सिर्फ़ अच्छे दोस्त ही बताते हैं जबकि दोनों का एक दूसरे के साथ ज्यादा से समय बिताना दोनों के बीच रिलेशनशिप होने का साफ़-साफ़ संकेत देता है । जहां कॉफ़ी विद करण नें टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटनी से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी बना ली वहीं अब टाइगर के पापा जैकी श्रॉफ़ ने अपने बेटे की दिशा के साथ 'दोस्ती' को एक अलग ही परिभाषा दे डाली है ।

'पापा' जैकी श्रॉफ ने खोली टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी के छुपे हुए रिश्ते की पोल

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी दोस्त हैं

जैकी श्रॉफ से जब बेटे टाइगर और दिशा के अफेयर से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उनका जवाब शादी तक पहुंच गया । जैकी ने कहा कि, उनके बेटे टाइगर को अपनी पहली दोस्त मिल गई थी जिसकी उम्र 25 साल है । इसके बाद उसने इधर-उधर नहीं देखा । इन दोनों में काम करने का जुनून एक सा है । डांस और वर्कआउट साथ करते हैं। वह आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं इसलिए उसे अनुशासन के मायने पता है ।

जैकी ने आगे कहा कि, कौन जानता है कि दोनों शादी करें या फिर ऐसे ही जिंदगी भर दोस्त रहें । फिलहाल अभी दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं । बहरहाल जैकी ने ये साफ़ कर दिया है कि उनकी तरफ़ से दि्शा को ग्रीन सिग्नल है यदि टाइग़र की दिशा के साथ शादी भी होती है तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है ।

यह भी पढ़ें : प्यार के रंग में डूबे टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटनी को इशारों-इशारों में किया प्रपोज, कहीं ये रिलेशनशिप का ऑफ़िशियल ऐलान तो नहीं ?

जैकी के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत में सलमान के पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में जैकी का रोल भले ही छोटा सा है लेकिन काफ़ी महत्वपूर्ण है । और दिलचस्प बात ये है कि इसी फ़िल्म में उनके बेटे की दोस्त दिशा भी एक सर्कस आर्टिस्ट के रूप में नजर आएंगी ।