क्या दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह ने स्वेच्छा से अपने को-स्टार्स के साथ इंटीमेट नहीं होने का फ़ैसला किया है ? संभावना है, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वास्तव में इस तरह के एक आपसी 'सख्त नियम' के लिए सहमत हुए हैं ।

तो क्या दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी स्क्रीन पर 'नो इंटीमेसी' की कसम खाई है ?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस दौर से गुजर रहे हैं

बॉलीवुड के सभी कपल इस नो-इंटिमेसी प्री-कंडीशन से गुजरते हैं, चाहे वे इसे स्वीकार करें या नहीं । हालाँकि हमने ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिषेक बच्चन से शादी के तुरंत बाद धूम 2 में ऋतिक रोशन के साथ लिप-लॉक करते हुए देखा था, क्योंकि तब तक इस नियम का पालन करने में बहुत देर हो चुकी थी ।

आपने करीना कपूर खान को उनकी शादी के बाद एक भी किसिंग सीन करते हुए नहीं देखा है, और न ही सैफ अली खान भी ऐसा करेंगे । हालांकि संभावना है कि पुरुष कलाकार इस मामले में अपना 'नो-इंटिमेसी' नियम तोड़ सकते हैं यदि वास्तव में स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो ।''

हर कोई ऐसी कसम नहीं खाता है

सभी विवाहित पुरुष कलाकार ब्रह्मचर्य से बंधे नहीं होते हैं । गुलशन देवैया, जिन्होंने ग्रीक अभिनेत्री कल्लरोई तज़ियाफ़ेटा से शादी की है, ने हाल ही में फिल्म कैबरे के लिए ऋचा के साथ कुछ ज्यादा ही स्टीमी लवमेकिंग और किसिंग सीन्स किए हैं । गुलशन का दावा है किया कि उनके घर में इसे लेकर कोई बवाल नहीं हुआ । “मेरी पत्नी भी एक कलाकार है । इसलिए वह असली और नकली जुनून के बीच का अंतर जानती है । मैं बस अपना काम कर रहा था । मेरी पत्नी इससे अच्छी तरह वाकिफ है । इस बात को लेकर हमारे बीच वाकई कोई तनाव नहीं है ।”

हालांकि, जब आयुष्मान खुराना ने फ़िल्म नौटंकी साला में अपने सह-कलाकार को चूमा, तो उनकी पत्नी ने उनसे बात करना बंद कर दिया था । लेकिन रणवीर सिंह इस गिल्ट के साथ नहीं रह पाएंगे ।

वैसे अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा का शादी के बाद इंटीमेसी को लेकर क्या स्टैंड है ।

यह भी पढ़ें : 5 years of Ram-Leela : आज भी मदहोश करती है 'राम लीला' रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हॉट-सिजलिंग केमिस्ट्री

हालांकि, सोनम के बेहद करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, ''सेल्फ-सेंसरशिप के बारें में सभी जानते हैं । सोनम को पता है कि कहां लाइन खींचना है । उसके पति आनंद को यह नहीं बताना है कि उसे क्या करना है, और वह नहीं करेगा ।"

यह भी पढ़ें : सामने आईं दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह की शाही शादी की सबसे पहली तस्वीरें, सात समंदर पार एक दूजे के हुए दीपवीर