यूथ आइकन टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में अपनी शानदार परफ़ोरमेंस से सभी की तारीफ़ें बटोर रहे है । हालांकि फ़िल्म का प्रदर्शन थम गया है, लेकिन टाइगर श्रॉफ की हर जगह तारीफ़ हो रही है इसलिए टाइगर खुश है । और अब कुछ मीडिया के महकमों से खबरें आ रही हैं कि टाइगर श्रॉफ लोकप्रिय फुटबॉलर भाईचुंग भूटिया पर बनने वाली बायोपिक फ़िल्म में लीड रोल निभाने वाले है ।

टाइगर श्रॉफ नहीं बन रहे बाइचुंग भूटिया, लेकिन बनना चाहते हैं जैकी श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ नहीं कर रहे बाइचुंग भूटिया की बायोपिक फ़िल्म

एक मीडिया पोर्टल ने दावा किया है कि फुटबॉलर भाईचुंग भूटिया की बायोपिक फ़िल्म के लिए टाइगर से संपर्क किया गया है । खबरों में तो ये भी कहा जा रहा है कि टाइगर की ये पहली बायोपिक फ़िल्म होगी । और जब हमने इस बारें में टाइगर से संपर्क किया तो उन्होंने भूटिया बायोपिक करने से साफ़ इंकार कर दिया और कहा कि उन्हें इसके कोई अप्रोच नहीं किया गया । टाइगर ने कहा, ''मैं ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं कर रहा हूं ।"

अपने आदर्श ॠतिक रोशन के साथ फ़िल्म करने पर खुशी जताते हुए टाइगर ने कहा कि, ''मैं यशराज के साथ अपनी पहली फ़िल्म करने के लिए बहुत उत्साहित हूं । मैंने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपनी पहली फ़िल्म की और अब यशराज के साथ भी पहली फ़िल्म करने जा रहा हूं । ये दोनों ही प्रोडक्शन हाउस अपने आप में बहुत प्रतिष्ठित और खास है । मेरा सौभाग्य है इनके साथ काम करना ।''

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ की ये बातें सुन जैकी श्रॉफ़ को कहना ही पड़ेगा 'बेटा हो तो ऐसा'

बायोपिक फ़िल्म की बात करें तो, टाइगर अपने पापा जैकी श्रॉफ़ की बायोपिक फ़िल्म को करना पसंद करेंगे । ''मैं अपने पापा की किसी भी फ़िल्म के रीमेक में रहना पसंद नहीं करता क्योंकि मैं उनकी तुलना में बहुत कम हूं । लेकिन मैं उन्हें स्क्रीन पर प्ले करना चाहूंगा । जैकी श्रॉफ़ को उनके बेटे से बेहतर कौन जान सकता है ?'' टाइगर ने कहा ।

खैर, हम इस पर बहस नहीं कर सकते ।