सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान बॉलीवुड के काफ़ी अच्छे दोस्त माने जाते हैं और हाल ही में हमने सुना था कि तीनों ने कुछ हफ़्ते पहले शाहरुख खान के बंग़ले मन्नत में मुलाकात की थी । लेकिन अब हमने सुना है कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की ये मीटिंग कोई एक बारगी मीटिंग नहीं थी, जैसा कि माना गया था । सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की तिकड़ी अक्सर एक दूसरे से मिलती रहती हैं और इस बात का ध्यान रखते हैं कि इस दौरान उन्हें कोई पैपराजी कैप्चर न करे जिससे मीडिया खबर बन जाए । पैपराजी से बचते हुए ये तिकड़ी एक दूसरे के साथ समय बिताती है । मीटिंग के बाद सलमान पहले अपने दोस्तों को घर छो्ड़ते हैं और फ़िर उसके बाद अपने ड्राइवर के साथ अकेले घर आते है ।

EXCLUSIVE: शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सब से छुपकर एक दूसरे से मिलते हैं और करते हैं सीक्रेट मीटिंग्स !

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान अक्सर एक दूसरे से मिलते हैं

हमारे बॉलीवुड सूत्र के मुताबिक, ''अब सलमान, शाहरुख और आमिर के लिए ऐसी मुलाकातें आम बात हो गई है- जब भी ये तीनों खान शहर में होते हैं फ़िर भले ही तीनों का कितना ही हैक्टिक शेड्यूल क्यों न हो ये सभी एक दूसरे से मिलते हैं और अब इनकी ये मुलाकात काफ़ी नियमित हो गई है । इन तीनों की मु्लाकात अक्सर शाहरुख के महलनुमा बंगले मन्नत में होती क्योंकि उनका घर एकांत में है शहर के बीचों बीच नहीं है । क्योंकि आमिर और सलमान शाहरुख के बंगले के काफ़ी नजदीक रहते है इसलिए आना-जाना आसानी से हो जाता है ।

ये मीटिंग सीक्रेट होती है

दिलचस्प बात यह है कि सलमान किसी भी मीडिया से बचने के लिए इतने सतर्क रहते हैं कि वे केवल अपने ड्राइवर को अपने साथ लेकर अपने दोस्तों से मिलने निकल पड़ते हैं । पिछली बार इस तिकड़ी की मुलाकात को किसी ने लीक कर दिया था जबकि इनकी ये मीटिंग काफ़ी सीक्रेट तौर पर होती है । आमिर अकेले आते हैं और तीनों मिलकर रातभर बातें करते हैं सुबह होते ही निकल जाते है । तीनों की मुलाकात अक्सर होती रहती है ।''

सूत्र ने बताया कि इस तिकड़ी की ये मीटिंग सलमान-शाहरुख-आमिर के साथ में फ़िल्म करने को लेकर नहीं होती है । ''इन तीनों को एक साथ फ़िल्म में लेना थोड़ा मुश्किल है, हाई फ़ीस के अलावा यह तार्किक रूप से असंभव है कि इन तीनों को एक साथ फ़िल्म में साइन किया जाए । हालांकि शाहरुख और सलमान ने तो एक दूसरे की फ़िल्म में गेस्ट एपीरियंस भी दी है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने मसखरे अंदाज से निकाला अपने 'दोस्त' करण जौहर को #ShameOnKaranJohar के भंवर से

जब भी ये मिलते हैं, इनकी बातें नई पीढ़ी के कलाकार विकी कौशल, कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना को लेकर होती है । साथ ही इन कलाकारों के काम और फ़िल्मों की प्रशंसा होती है । इसके अलावा कैसे ये कलाकार अपने भविष्य के लिए अपने करियर की योजना बनाए और रणनीति बनाए, इसकी चर्चा होती है । बहर्हाल तीनों की मुलाकातें काफ़ी सामान्य सी होती है और इनकी मुलाकात किसी होटल में नहीं होती जहां पैपराजी अक्सर मौजूद रहते है ।''