सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 अपनी रिलीज़ से बस एक दिन दूर है वहीं फ़िल्म के लिए लोगों का क्रेज़ देखते ही बन रहा है । ये हम नहीं कह रहे बल्कि टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग के आंकड़े कह रहे हैं । टाइगर 3 के पोस्टर, गानों से लेकर ट्रेलर ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी है । और अब सभी को दीवाली के दिन 12 नवंबर को फ़िल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है ।

Tiger 3 Advance Booking Report: सलमान खान स्टारर टाइगर 3 को मिल सकती है ग्रैंड ओपनिंग ; एडवांस बुकिंग ने बढ़ाई उम्मीदें

सलमान खान की टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग ज़ोरों पर

टाइगर 3 के टिकटों की बिक्री फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले शुरू हो गई थी । हमारी नवीनतम ट्रैकिंग के अनुसार, टाइगर 3 ने 12 नवंबर को पहले दिन के लिए पीवीआर आईनॉक्स आउटलेट्स में 1,76,000 टिकट और सिनेपोलिस सिनेमाघरों में 41,000 टिकट बेचे हैं । कुल मिलाकर यह 2,17,000 टिकट है । जैसे-जैसे समय बितेगा, टिकटों बिक्री संख्या और बढ़ने की उम्मीद है ।

बता दें कि ये केवल उपरोक्त दो मल्टीप्लेक्स चैन्स में टिकटों की बिक्री है और इसमें भारत के अन्य मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थिएटरों में टिकटों की बिक्री शामिल नहीं है।

सलमान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर फ़्रेंचाइज़ी ब्लॉकबस्टर है, और इस बार इस फ़्रेंचाइज़ी में नई एंट्री हुई है इमरान हाशमी की, जो टाइगर 3 विलेन के किरदार में नज़र आने वाले हैं । इसके अलावा शाहरुख खान भीपठानके रूप में और ऋतिक रोशन वॉर केकबीरके रूप में स्पेशल एंट्री लेंगे । ये तीनों किरदार यशराज फिल्म्स द्वारा बनाए गए एक ही स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशितटाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदीतमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।