गदर 2 (2023) की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड फ़िल्ममेकर्स कुछ दशक पहले रिलीज़ हुई फ़िल्मों के सीक्वल को लेकर काफ़ी सीरियस हो गए हैं । कुछ महीने पहले, बॉलीवुड हंगामा ने खबर दी थी कि धर्मेश दर्शन धड़कन 2 का निर्देशन करने की प्लानिंग कर रहे हैं । और अब, हम आपके लिए उनके भाई सुनील दर्शन के बारे में एक और ब्रेकिंग न्यूज लेकर आए हैं । हमने सुना है कि, सुनील दर्शन अपनी हिट फिल्म अंदाज़ (2003) के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।

EXCLUSIVE: अंदाज 2 के साथ सुनील दर्शन बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे 3 नए टैलेंट ; 28 नवंबर से शुरू होगी शूटिंग

अंदाज़ 2 की शूटिंग कल से शुरू होगी

सुनील दर्शन ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लोसिवली बताया, “2003 की हिट फ़िल्म अंदाज़, जिसमें अक्षय कुमार, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा थी, की रिलीज़ के 20 साल बाद, अब अंदाज़ 2 बनाने जा रहा हूँ । अंदाज़ 2 की शूटिंग कल से शुरू होगी ।

सुनील दर्शन ने आगे कहा, “अंदाज़ 2 में 3 नए टैलेंट को लॉन्च किया जाएगा । इस फ़िल्म को भी नदीम-श्रवण फेम नदीम देने वाले हैं । यह फ़िल्म श्री कृष्णा इंटरनेशनल प्रस्तुति सुनील दर्शन द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित है ।

हालाँकि, अंदाज़ 2 में वो कौनसे 3 नए चेहरे होंगे इसको लेकर सुनील दर्शन ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया । लेकिन उम्मीद है की वह जल्द ही अपने नए चेहरों को बॉलीवुड में अनाउंस करेंगे ।

राज कंवर द्वारा निर्देशित और सुनील दर्शन द्वारा निर्मित अंदाज़, एक पुरुष और दो महिलाओं के बीच एक लाव ट्राइंगल थी । अपने यादगार गानों और दिल छू लेने वाले गाने और शानदार प्रदर्शन कारण लोकप्रिय फ़िल्म साबित हुई ।