जहां एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बीच पांच साल का गेप था वहीं अब इसकी तीसरी किश्त को जल्द से जल्द बनाने की तैयारी चल रही है । और इसकी वजह है कैटरीना कैफ । कैटरीना के फ़िल्मी करियर को बूस्ट देने के लिए इस फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त को जल्द से जल्द बनाने की तैयारी चल रही है । इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, कैटरीना कैफ के करियर को संवारने के लिए यह सलमान खान की इच्छा है । ''हाल के दिनों में कैटरीना के पास टाइगर सीरिज के अलावा कुछ और काम नजर नहीं आ रहा है । निर्देशक अली अब्बास जफ़र से टाइगर 3 के लिए विचार पर काम करने के लिए कहा गया है ।''

कैटरीना कैफ के करियर ग्रोथ की खातिर सलमान खान ने टाइगर 3 को लेकर किया ये बड़ा फ़ैसला

कैटरीना कैफ के लिए सलमान खान चाहते हैं ऐसा

“अली वर्तमान में भारत के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने में जुटे हुए हैं । लेकिन टाइगर 3 पर काम शुरू हो चुका है ।'' जब निर्देशक अली अब्बास ज़फर से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि टाइगर 3 की स्क्रिप्ट प्रगति पर है ।

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ़ के करियर को फ़िर संवारने में जुटे सलमान खान

आपको बता दें कि टाइगर सीरिज की पहली फ़िल्म एक था टाइगर को कबीर खान ने निर्देशित किया था । लेकिन फ़िर सलमान और कबीर के बीच कुछ मनमुटाव हो गया था जिसके चलते इस सीरिज की दूसरी किश्त टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफ़र से निर्देशित कराया गया था । और अब इसकी तीसरी किश्त को भी जफ़र द्दारा ही निर्देशित कराया जा रहा है । और इसमें एक चीज कॉमन रहेगी कि एक बार फ़ि्र सलमान के साथ जफ़र और कैटरीना काम करेंगे ।