सनी देओल, जो इस साल शुरू हो चुके लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़ रहे है, पूरी तरह से चुनाव प्रचार में जुट चुक है । सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे है । कई जगह पर चुनाव संपन्न हो चुके हैं और कुछ राज्यों में अभी बाकी है । लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब में मतदान होना है और इसलिए सनी देओल अपनी पार्टी का प्रचार करने उतरे । लेकिन इस दौरान सनी की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई और वह बाल-बाल बच गए । बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सनी देओल गाड़ी में ही मौजूद थे । खुशी की बात ये है कि इस हादसे में सनी को कोई चोटें नहीं आईं है । दरअसल, ये हादसा कारों के टकराने से हुआ था ।

sunny_deol_59437729_135871980825852_8263178073035281698_n

सनी देओल प्रचार में बिजी हैं

बता दें कि प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही सनी लगातार गुरदासपुर में प्रचार कर रहे हैं । उन्हें एक बड़ा रोड शो कर अपना नामांकन भी दाखिल किया था, इस दौरान उनके छोटे भाई और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल भी साथ रहे थे । सनी के प्रचार के लिए बॉबी और उनके पिता धर्मेंद्र भी लगातार गुरदासपुर में घूम रहे हैं ।

सनी ना सिर्फ अपने इलाके में बल्कि दूसरे क्षेत्रों में बतौर स्टार प्रचार पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं । इस दौरान उनके रोड शो में भारी भीड़ उमड़ रही है । कई रोड शो में देखने को मिला है, उनके समर्थक उनकी एक झलक के लिए बेकाबू हो रहे हैं, तो कोई उन्हें नल्का ही तोहफे में दे रहा है ।

यह भी पढ़ें : सनी देओल ने राजनीति में कदम रखते ही किया वादा- 'मैं काम करके दिखाऊंगा'

बता दें कि पंजाब में सभी 13 लोकसभा सीटों पर 19 मई को यानी आखिरी चरण में मतदान होना है । गुरदासपुर सीट पर देओल का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी व मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ से है ।