ट्रोल्स से फ़िल्ममेकर करण जौहर कभी इतना प्रभावित नहीं हुए हैं जितना की सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ट्रोल होने पर हुए हैं । सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद नेपोटिज्म को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुए करण जौहर को तीखी आलोचनाएं मिल रही हैं जिसका गंभीर असर उनके स्वास्थ्य पर पड़ रहा है ।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से मिल रही आलोचनाओं ने करण जौहर को तोड़ कर रख दिया है, करीबी दोस्त ने बताया हाल

करण जौहर आलोचनाओं से टूट गए हैं

उनके बेहद करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि, “करण इन आलोचनाओं से बुरी तरह से टूट गए हैं । इतने सालों तक आलोचनाएं झेल रहे करण को लगा को उन्होंने खुद को ऐसी आलोचनाएं झेलने के लिए मजबूत बना लिया है । लेकिन सुशांत के सुसाइड के बाद उन्हें इतना बुरी तरह से ट्रोल किया गया कि वह अंदर तक टूट ही गए हैं ।”

वह गिल्टी फ़ील कर रहे हैं

लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ जिसने करण को इतना प्रभावित कर दिया ? “असल में करण के साथ उनके करीबियों को भी इसमें घसीटा जा रहा है जिसकी वजह से वह खुद को कसूरवार समझ रहे हैं । इतना ही नहीं उनके 3 साल के जुड़वा बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है । अनन्या पांडे, जिसका सुशांत के साथ कोई कनेक्शन ही नहीं है, को भी सोशल मीडिया पर आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं । नफ़रत फ़ैलाने वालों ने अनन्या से सुशांत के निधन की भरपाई करने के लिए आत्महत्या करने के लिए भी कहा ।” करण के दोस्त ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : इन कारणों से बंद होने जा रहा है करण जौहर का चैट शो कॉफ़ी विद करण ?

क्या करण आने वाले समय में सुशांत को लेकर अपनी तरफ़ से कोई बयान देने की सोच रहे हैं ? इसका जवाब देते हुए करण के दोस्त ने बताया, “बिल्कुल भी नहीं । उनके वकील की भी यही सलाह है । करण इस वक्त बोलने की हालत में नहीं हैं । ऐसा लगता है कि किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है । फ़िलहाल करण के साथ बात करना सही नहीं है । जब हम उसे कॉल करते हैं तो वह रोने लगता है । वह रोते हुए हमसे पूछता है कि उन्होंने ऐसा क्या किया जो उनके साथ ऐसा हो रहा है ।” करण के दोस्त ने उनके लिए अपना डर जताते हुए बताया ।