करण जौहर का चैट शो, कॉफ़ी विद करण हमेशा ही विवादों से घिरा रहा है । और अब इस शो को लेकर एक खबर सामने आई है । यदि सूत्रों की मानें तो, करण जौहर का चैट शो कॉफ़ी विद करण अब प्रसारित नहीं होगा । करण के इस शो टेलीकास्ट करने वाला चैनल, स्टार वर्ल्ड अब भारत में नहीं रहेगा जिसकी वजह से करण का शो भी खत्म हो जाएगा ।

इन कारणों से बंद होने जा रहा है करण जौहर का चैट शो कॉफ़ी विद करण ?

करण जौहर का कॉफ़ी विद करण विवादों से घिरा रहा

इससे जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, “भारत से स्टार वर्ल्ड को बंद करने की योजना पिछले कुछ समय से चल रही थी । लेकिन स्टार वर्ल्ड ने करण के चैट शो को अपने ही दूसरे चैनल पर प्रसारित करने का फ़ैसला किया था । लेकिन फ़िर, इस चैट शो को लेकर हुए तमाम विवादों के मद्देनजर रखते हुए, खासकर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उठे बेतुके विवादों को देखते हुए स्टार ने फ़ैसला किया कि वो इस शो को अपने चैनल पर नहीं दिखाएगा ।”

करण के सवालों ने सितारों को मुश्किल में डाला

तो क्या, इसका मतलब ये हुआ कि करण के विवादित सवाल अब सुनने को नहीं मिलेंगे ? करण के शो में बेतुके सवालों के कारण बहुत से सितारें कई मर्तबा मुश्किल में आ चुके हैं । दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, जिन पर इस शो के कारण बैन तक लग गया था, जैसे लोग इस शो में करण के सवालों के कारण बड़ी मुश्किलों में घिर चुके हैं ।

वो हमसे पैसा बनाते हैं

रणबीर ने तो एक बार कहा भी था कि, “मैंने उन्हें (करण ) कहा था, कि मैं उनके शो में नहीं आना चाहता । मैं और अनुष्का तो इसका विरोध भी करने जा रहे थे । इस शो को रोकने के लिए हम पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को भी एक साथ ला रहे हैं क्योंकि ये सही नहीं है । वो हमसे पैसा बनाते हैं । हम इस शो में आते हैं और फ़िर उनके सवालों के कारण परेशानी में आ जाते हैं । यह सही नही हैं ”

करण के शो, जो करण के पर्सनल फ़्रैंड्स नहीं है उन कलाकारों के बार में दिए गए कमेंट्स हद पार कर चुके हैं जिससे सितारें मुश्किल में भी आ चुके हैं । करण ने रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान आलिया से भी एक सवाल पूछ था जिसके जवाब में आलिया ने 'किल' के लिए सुशांत को चुना था । वहीं एक अन्य एपिसोड में करण ने सोनम से सवाल पूछा था जिसके जवाब में सोनम ने कहा, ‘कौन सुशांत सिंह राजपूत ?’

यह भी पढ़ें : करण जौहर की 'कॉफ़ी' हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को पड़ी महंगी, जांच पूरी होने तक हार्दिक और राहुल टीम इंडिया से हुए सस्पेंड

एक बार एक सुपरस्टार ने मुझे बताया था कि, करण के शो में जाने के लिए उनकी पत्नी ने उन्हें जबरदस्ती भेजा था । और तो और, विवाद पैदा करने के लिए सवाल और जवाब पहले से ही निर्धारित थे ।