सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई, जो मई में ईद के दौरान रिलीज होने वाली थी, के कुछ अहम हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है । राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की 8 से 10 दिन की शूटिंग बची थी तभी कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू हो गया जिसकी वजह से फ़िल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ी । और अब जबकि महाराष्ट्र सरकार ने सख्त गाइडलाइन्स का पालन करते हुए शूटिंग की इजाजत दे दी है तो अब सलमान खान ने अपनी अधूरी पड़ी राधे की शूटिंग को पूरा करने का फ़ैसला किया है ।

राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की अधूरी शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने शुरू की तैयारी

सलमान खान अगस्त से शुरू करेंगे शूटिंग

अगस्त से फ़िल्मों की शूटिंग को मिली इजाजत को ध्यान में रखते हुए सलमान अपनी फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉंटेड भाई के कुछ बचे हुए हिस्सों की शूटिंग को पूरा करने के लिए मुंबई के बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो के एक फ़्लोर को बुक करवाने की परमिशन लेने वाले हैं ।

सलमान, फ़िल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री और निर्देशक प्रभु देवा पूरी सुरक्षा के साथ और कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग पूरा करने की तैयारी में जुट गए हैं । अगर सब ठीक रहा तो राधे की शूटिंग अगस्त की शुरुआत में दोबारा शुरू की जाएगी । शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियों को अगस्त के फ़र्स्ट वीक से लास्ट वीक तक के लिए बुक कराया जाएगा । इस दौरान फ़िल्म के अधूरे हिस्सों को शूट कर लिया जाएगा । इसमें शामिल है फ़िल्म का क्लाइमेक्स और कुछ गाने ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान, ह्यूमर से भरपूर होगा दोनों का ट्रैक

राधे की बात करें तो, इसमें सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे । प्रभु देवा द्दारा निर्देशित राधे एक कॉप ड्रामा है । मेकर्स इसे दिवाली के दौरान रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।