सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म तेरे नाम एक बार फ़िर 16 साल बाद पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही है । सतीश कौशिक ने ऐलान किया था कि वह इसका सीक्वल प्लान कर रहे है । और अब तेरे नाम के सीक्वल को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इसकी शूटिंग इस महीने के अंत से शुरू हो जाएगी । लेकिन इसी के साथ ये अभी तक कन्फ़र्म नहीं हुआ है कि सलमान खान इस फ़िल्म में एक बार फ़िर राधे के रूप में वापस आएंगे या नहीं । मेकर्स ने अभी तक इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस का भी खुलासा नहीं किया है । लेकिन इतना तो तय है कि, एक बार फ़िल्म इस कल्ट फ़िल्म में एक शानदार प्रेम कहानी देखने को मिलेगी ।

सलमान खान का हिट कमबैक कराने वाली तेरे नाम का आ रहा है सीक्वल, क्या सलमान फ़िर बनेंगे राधे ?

सलमान खान की तेरे नाम के सीक्वल को सतीश कौशिक निर्देशित करेंगे

आपको बता दें कि, तेरे नाम साल 2003 में आई थी और इस फ़िल्म से सलमान के करियर में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला था । क्योंकि इस फ़िल्म से पहले बॉक्सऑफ़िस पर उनकी फ़िल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था । फ़िल्म के गाने, स्टोरी से लेकर सलमान की हेयर स्टाइल तक सभी चीजें लोगों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हुई ।

और अब जबकि इस फ़िल्म का सीक्वल आ रहा है तो एक बार फ़िर इसमें एक शानदार प्रेम कहानी देखने को मिलेगी लेकिन यकीनन एक नए एंगल के साथ । हालिया खबरों की मानें तो, यह उत्तर भारत में एक प्रोपर गैंगस्टर ड्रामा बनकर सामने आएगी ।

सलमान के अन्य प्रोजेक्ट की बात करें तो, इन दिनों वह अपनी आगामी फ़िल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मध्यप्रदेश में पूरी हो चुकी है वहीं अब मुंबई में दबंग 3 के दूसरे शूटिंग शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है ।

यह भी पढ़ें : Bharat Trailer: सिनेमाई मनोरंजन से भरपूर है भारत का ट्रेलर

वहीं सलमान की जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म भारत का ट्रेलर कल ही रिलीज किया गया जिसे हर किसी द्दारा खूब सराहा गया । सलमान, कैटरीना, तब्बू, दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ़ और सुनील ग्रोवर के अभिनय से सजी ये फ़िल्म 5 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।