बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल फिल्मों में सफल पारी खेलने के बाद अब राजनीतिक मैदान में उतर चुके हैं । चुनावी माहौल के बीच सनी देओल ने आज यानी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी की सदस्यता ली । सुनने में आ रहा है कि राजनीति के अखाड़े में उतरने के बाद सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं । गौरतलब है कि सनी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और इसलिए उन्हें एक्शन हीरो के तौर पर जाना जाता है ।

सनी देओल ने राजनीति में कदम रखते ही किया वादा- 'मैं काम करके दिखाऊंगा'

सनी देओल ने बीजेपी दल को चुना

सनी, जो पिछले कई दिनों से अपनी आगामी फ़िल्म ब्लैंक का प्रमोशन कर रहे हैं, राजनीति में आकर बेहद खुश हैं । केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में सनी ने बीजेपी की सदस्यता ली । बता दें कि सनी ने तीन दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी । उस वक्त से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि सनी जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं । और अब उन खबरों पर मुहर लग गई है ।

सनी देओल ने राजनीति में कदम रखते ही किया वादा- 'मैं काम करके दिखाऊंगा'

राजनीति के अखाड़े में उतरने के बाद सनी ने कहा, 'जिस तरह से मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे उसी तरह मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं । मैं चाहता हूं कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें । राजनीति में मेरी बातें नहीं बल्कि काम बोलेगा। मैं काम करके दिखाऊंगा ।'

सनी देओल ने राजनीति में कदम रखते ही किया वादा- 'मैं काम करके दिखाऊंगा'

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित सनी की फिल्म बॉर्डर का हवाला दिया । उन्होंने कहा,’सनी ने बॉर्डर जैसी फिल्म में काम किया जिसमें उन्होंने राष्ट्रवाद और देशप्रेम को काफी सुंदर तरीके से दिखाया । ये फिल्म लोगों से जुड़ाव करती है ।’ वहीं, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि ये सब उनकी एक्टिंग से नहीं बल्कि उनके देशप्रेम की फीलिंग की से आता है ।

 

यह भी पढ़ें : OMG! लंदन में एक दूजे के हाथों में हाथ डाले घूम रहे हैं डिंपल कपाड़िया और सनी देओल

राजनीति में आने के साथ सनी अपने परिवार के ऐसे तीसरे सदस्य बन गए हैं जो राजनीति में आया है । इससे पहले उनके पिता धर्मेंद्र और उनकी दूसरी मां हेमा मालिनी भी बीजेपी के साथ राजनीति में आ चुकी है ।