सलमान खान के फ़ैंस को लेखक और निर्देशक अली अब्बास जफ़र पर बहुत ज्यादा विश्वास है । 300 करोड़ की कमाई करने वाली सुल्तान और टाइगर जिंदा है फ़िल्मों में वो सब कुछ था जिन्हें दुनियाभर के दर्शकों ने खूब पसंद किया । और अब ऐसी ही उम्मीद सलमान खान की भारत, जो इस ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, से लगाई जा रही है । आज मैंने भारत का ऑफ़िशियल थीएट्रीकल ट्रेलर देखा, जो आज रिलीज किया गया है, और ये मेरी उम्मीदों पर पूरा खरा उतरा है । इसमें कई सारे सीटी बजाने योग्य पल हैं जो सिनेमाहॉल में गूंज उठेंगे ।

Bharat Trailer: सिनेमाई मनोरंजन से भरपूर है भारत का ट्रेलर

सलमान खान की भारत का ट्रेलर मनोरंजक है

यंग लुक का भारत अपनी रंगीन जिंदगी को खुलकर जीता है । इसी दौरान एक एल्विस प्रेस्ली भी है, जो अपने व्यक्तित्व से रेट्रो फ़ील देती है । दिशा पटनी की मौजूदगी अच्छा फ़ील देती है । कैटरीना कैफ एक हास्यपूर्ण एंट्री करती है जो आपको आनंदित कर देगी । सुनील ग्रोवर अपने कॉमिक अंदाज से आगे बढ़कर कुछ अलग करते हुए नजर आते है । जैकी श्रॉफ देशभक्ति की सच्ची भावना को प्रज्वलित करते है । रॉ में वह काफ़ी जंचे थे । दिन-प्रति-दिन वह और भी बेहतर और बेहतर होते जा रहे है । सलमान अलग-अलग अवतारों में छा जाते है । कैटरीना भी काफ़ी अच्छी लगती हैं और एक जबरदस्त प्रभाव छोड़ती है ।

भारत का थीएट्रीकल ट्रेलर, कई ऐसी कहानियों व झलकियों को समेटे हुए है जो आपको इस ईद पर मनोरंजन करना सुनिश्चित करता है । इस ईद पर आपको देशभक्ति, रोमांस, हास्य और भावविमोचन के साथ जुड़े रिश्तों की एक एपिक कहानी दिखाई देगी । निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने मुझे बताया था कि, फ़िल्म में कुल 7 गाने है । ट्रेलर में हमें कुछ बेहतरीन गाने सुनने को मिले । लगता है विशाल शेखर ने एक बार फिर से अपना जादू चला दिया है । जूलियस पैकीम का बैकग्राउंड स्क्रोर शानदार है । मुझे यकीन है कि यह पूरी कहानी की एक शानदार झलक होगी, जिसकी पूरा मनोरंजन पूरी फ़िल्म में देखने को मिलेगा ।

भारत का ट्रेलर एक सिनेमाई मनोरंजन है ।

- फ़रीदून शहरयार

यह भी देखें : भारत | ऑफ़िशियल ट्रेलर | सलमान खान | कैटरीना कैफ़