करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त में राजकुमार-राजकुमारी का किरदार निभाने जा रहे विकी कौशल और भूमि पेडनेकर की जोड़ी अब एक और फ़िल्म में साथ नजर आने वाली है । विकी कौशल और भूमि पेडनेकर की साथ में पहली फ़िल्म तख्त अभी शुरू भी नहीं हुई है कि दोनों ने एक और फ़िल्म साइन कर ली है । यह एक हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है जिसे भानु प्रताप सिंह द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।

तख्त के बाद विकी कौशल और भूमि पेडनेकर हॉरर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे

विकी कौशल और भूमि पेडनेकर को इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई

हालांकि फ़िल्म को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन हमने सुना है कि यह फ़िल्म डराने के साथ-साथ दर्शकों को खूब हंसाएगी भी । यदि हालिया खबरों की माने तो, ये फ़िल्म, जिसका अभी तक नाम फ़ाइनल नहीं किया गया है, की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है । क्योंकि धर्मा प्रोडक्शन की तख्त को लेकर अभी कुछ तैयारी नहीं हुई है और इसकी शूटिंग भी अभी शुरू नहीं हुई है इसलिए माना जा रहा है कि ये हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म इस जोड़ी की पहली फ़िल्म साबित होगी ।

विकी कौशल ने शूटिंग शुरू भी कर दी है

वास्तव खबरों की मानें तो, विकी ने अपने हिस्सों की शूटिंग पहले से ही शुरू कर दी है । ऐसा लगता है विकी को इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू करने में जरा भी देर नहीं की । वहीं दूसरी तरफ़,यह दावा किया गया है कि भूमि ने हाल ही में इस फ़िल्म को साइन किया है । । कहा जा रहा है कि अभिनेत्री को पटकथा इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस रोल को करने का फैसला किया, जबकि उनका रोल लीड हीरो की तुलना में काफ़ी कम है ।

खबर है कि, अभिनेत्री जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी । यह देखते हुए कि इस फ़िल्म के लिए उनके पास केवल कुछ दिनों का समय है क्योंकि उनकी आगे की भी डेट्स हैं, वह जल्द ही इसकी शूटिंग खत्म कर देंगी । इस फिल्म को खत्म करने के बाद वह अपनी अगली फ़िल्म वुमनिया की शूटिंग शुरू करेंगी ।

यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट के 'पति' बनेंगे विक्की कौशल ?

तख्त की बात करें तो, यह एक पीरियड ड्रामा मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमें करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और अनिल कपूर अहम रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अगस्त से होने की उम्मीद है । विकी की आगामी फ़िल्म उरी इस हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी । जबकि भूमि की सोन चिड़िया, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी, अगले महीने रिलीज होगी ।