जब से बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता विक्की कौशल ने फ़िल्म लव शव ते चिकन खुराना से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है तब से इन अभिनेता ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है । और उसके बाद विक्की मसान, जुबान, रमन राघव 2.0 जैसी फ़िल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं ।

इस बार विक्की कौशल ने मेघना गुलजार की आगामी फ़िल्म को साइन किया है, आपको बता दें कि यह फ़िल्म हरिंदर सिक्का की प्रसिद्ध किताब 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित एक जासूसी थ्रिलर फ़िल्म है । इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाएंगी बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री आलिया भट्ट । फ़िल्म की कहानी एक कश्मीरी महिला (जिसे आलिया भट्ट निभाएंगी), के इर्द गिर्द घूमती है जो एक सेना अधिकारी से शादी कर लेती है और 1 9 71 में भारत-पाक युद्ध के दौरान भारतीय खुफिया एजेंसी को अनमोल आंकड़े पहुंचाती है । हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन खबर है कि विक्की कौशल इस फ़िल्म में आलिया भट्ट के पति के किरदार अदा करेंगे ।

इसी बीच, आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की सुपर हीरो वाली फ़िल्म ड्रेगन की शूटिंग शुरू करेंगी । इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की फ़िल्म गुल्ली बॉय में नजर आएंगी ।