तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी की मिस्ट्री ड्रामा हसीन दिलरुबा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई थी । इसलिए अब मेकर्स ने इसके सीक्वल, फिर आई हसीन दिलरुबा को ऑफ़िशियल अनाउंस कर दिया है । फिर आई हसीन दिलरुबा में एक बार फिर तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी की जोड़ी देखने को मिलेगी । निर्माता आनंद एल राय, तापसी पन्नू और सह निर्माता लेखिका कनिका ढिल्लों ने फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर सोशल मीडिया पर दिलचस्प ट्वीट्स से लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है ।

२१२१

तापसी पन्नू की फिर आई हसीन दिलरुबा

निर्माताओं ने उत्सुकता को समाप्त करते हुए सीक्वल का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी कर दिया है और लोग अपनी नजरे इस पर से हटा नही सकेंगे। इस पोस्टर में तापसी के सेंशुअल लुक ने प्रशंसकों के बीच उत्साह को बढ़ा दिया है, जिससे वे अनुमान लगा रहे हैं कि कहानी क्या होने वाली है? प्यार की निशानी ताजमहल  बैकग्राउंड में है और अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही है।

तापसी ने फिर आई हसीन दिलरुबा के बारें में ट्वीट कर लिखा, “Tadak aur bhadak’ is OK!! पर इस बार कहानी सुन कर मेरा जो BP high हुआ है by god! कभी तो हद्द में रह कर सोच लिया करो

मजेदार मजाक में हम निर्माता को तापसी से सवाल करते हुए देख सकते हैं कि उसने अभी तक पोस्टर को अपनी फीड पर पोस्ट क्यों नहीं किया ? तापसी तब जवाब देती हैं कि वह तैयार नहीं हैं और लेखिका कनिका चीजों को अगले स्तर पर ले गई हैं । कनिका ने कुछ संकेत देते हुए साझा किया है कि सीक्वल बड़ा और बेहतर होने वाला है।

इस नोक झोंक ने इशारा दिया है कि फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर जल्द ही रिलीज होने वाला है । हसीन दिलरुबा 2 के अगले अपडेट के लिए हमारी निगाहें टिकी हैं । फिल्म के पहले भाग ने असली लेखन, फ्रेश स्टार कास्ट और हिंदी की बेहद पसंद की दुनिया की बदौलत अपार लोकप्रियता हासिल की, जिसने फिल्म की सफलता में इजाफा किया।

इस फिल्म के सीक्वल में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं । फिल्म कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और सह-निर्मित है और जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित है । फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने किया है और  यह कलर येलो प्रोडक्शन कि फिल्म है ।