बॉलीवुड हीरोइन स्वरा भास्कर इन दिनों फ़िल्मों से दूर अपनी मैरिड लाइफ़ में बिजी हो गई हैं । इसी साल फरवरी में राजनेता फहाद अहमद से शादी करने के बाद स्वरा भास्कर ने कुछ समय के लिए फ़िल्मों से दूरी बना ली है । और अब शादी के 3 महीने बाद स्वरा भास्कर ने फ़ैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है कि वो मां बनने वाली हैं । स्वरा ने अपने पति फहाद अहमद के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है ।

मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर ; शादी के 3 महीने बाद सुनाई गुड न्यूज, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

स्वरा भास्कर हुईं प्रेग्नेंट

बहुत ही शॉर्ट नोटिस में अपनी शादी का एलान कर सभी को चौंकाने वाली स्वरा ने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर कर एक बार फिर सभी को सरप्राइज़ किया है । स्वरा ने बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कराटे हुए लिखा, “कभी-कभी आप सबकी प्रार्थनाओं का जवाब एक साथ भगवान देते हैं । नई दुनिया में प्रवेश करने के लिए ब्लेस्ड, ग्रेटफुल और एक्साइटेड हूं ।इसी के साथ स्वरा ने यह भी बताया कि उनका बेबी अक्टूबर में जन्म लेगा ।

स्वरा भास्कर के प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते ही उन्हें तमाम सेलेब्स और फैंस से जमकर बधाइयां मिल रही हैं । फैंस भी उन्हें मुबारकबाद देते नहीं थक रहे हैं ।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद अहमद के साथ पहेल कोर्ट मैरिज कर सभी को हैरान कर दिया था । इसके बाद स्वरा और अहमद ने मार्च में धूमधाम के साथ ग्रैंड वेडिंग की थी । एक्ट्रेस ने अपने हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी से लेकर रिस्पेशन तक की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं । इनकी शादी का र‍िसेप्‍शन भी द‍िल्‍ली और मुंबई में रखा गया, जहां कई सेलीब्र‍िटीज और राजनीतिक हस्‍त‍ियां पहुंची थीं ।